पॉलिटिकलहेडलाइन

CG POLITICS : पाटन में चाचा-भतीजे के बीच दिलचस्प मुकाबला,विजय बघेल ने Nw न्यूज24 से खास बातचीत में कहा….”हां मैं हूं बछड़ा” !

कोरबा 4 सितंबर 2023। छत्तीसगढ़ में सियासी सरगर्मी लगातार तेज होती जा रही है। हाई प्रोफाइल सीटों में शामिल पाटन विधानसभा से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ बीजेपी ने सीएम के भतीजे सांसद विजय बघेल को चुनावी मैदान में उतारा है।सांसद विजय बघेल को बीजेपी ने ना केवल पाटन सीट से अपना उम्मींदवार बनाया है, बल्कि उन्हे घोषणा पत्र समिति का अध्यक्ष भी बनाया गया है। मौजूदा वक्त में विजय बघेल के नेतृत्व में प्रदेशभर से सुझाव लेकर बीजेपी घोषणा पत्र बनाने में जुटी हुई है। वही दूसरी तरफ बीजेपी के 21 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होने के बाद से ही कांग्रेस भी बीजेपी पर हमलावर बनी हुई है।

ऐसे में पाटन सीट के दिलचस्प मुकाबले पर पूरे छत्तीसगढ़ की नजर टिकी हुई है। रविवार को भाजपा के घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष और पाटन से उम्मीदवार विजय बघेल कोरबा विधानसभा के दौरे पर रहे। यहां Nw न्यूज24 से खास बातचीत में उन्होने सधे अंदाज में सूबे की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनने के साथ ही पाटन विधानसभा सीट से अपनी जीत का दावा किया। आईए देखते हैं विजय बघेल से पूरी बातचीत का विडियों….

Back to top button