पॉलिटिकलहेडलाइन

CG POLTICS VIDEO: “मैं तो हाथ उखाड़ लूंगी”, ASP को दे दी महिला विधायक ने खुलेआम धमकी, जवाब में ASP बोली-यही खड़ी हूं उखाड़ लीजिये !

धमतरी 9 अगस्त 2023। धमतरी जिला में बीजेपी की महिला विधायक रंजना साहू और एएसपी मधुलिका सिंह के बीच तकरार बढ़ता ही जा रहा हैं। धरना प्रदर्शन के दौरान हुए तीखे विवाद के बाद अब विधायक ने एएसपी को खुलेआम हाथ उखाड़ने की धमकी दे दी हैं। बताया जा रहा हैं कि सड़क पर चक्काजाम से हटाने के दौरान एएसपी के द्वारा महिला विधायक का बाह पकड़ना नागवार गुजरा। लिहाजा अपने समर्थको के साथ पहुंची बीजेपी विधायक ने एएसपी मधुलिका सिंह को धमकाते हुए हाथ उखाड़ देने की धमकी दे दी। महिला विधायक के इस विवादित बोल पर एएसपी ने भी जवाब देते हुए कह दिया कियहीं खड़ी हूं…..उखाड़ लिजिए हाथ।

गौरतलब हैं कि छत्तीसगढ़ में साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव हैं। ऐसे में चुनावी साल में माननीय जनता के मुद्दों को लेकर सड़क पर उतर गये हैं। कुछ ऐसा ही मामला एक दिन पहले ही धमतरी जिला में देखने को मिला था। यहां से बीजेपी विधायक रंजना साहू ने सड़क के मुद्दे पर अपने समर्थको के साथ चक्का जाम कर बीच सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रही थी। करीब 2 घंटा तक चक्काजाम के कारण सड़क के दोनों तरफ यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया था। लिहाजा धमतरी की एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह ने विधायक धरना स्थल से हट जाने की अपील करते हुए हटानें का प्रयास किया गया। इसी बीच उन्होंने विधायक रंजना साहू की बाह पकड़कर धरना स्थल से उठने की बात कही। बस फिर क्या था विधायक रंजना साहू एएसपी पर बिफर पड़ी और सरेराह खरी-खोटी सुनाते हुए धुत्तकार दिया गया।

ये पूरा घटनाक्रम जहां कैमरे में रिकार्ड हो गया, वही इस घटना के बाद बीजेपी विधायक के समर्थकों द्वारा पुलिस की कार्रवाई को लेकर जमकर हंगामा भी किया गया। उधर घटना का विडियों सामने आने के बाद चर्चा का विषय बन गया। बताया जा रहा हैं कि इस घटना के बाद नाराज विधायक रंजना साहू दूसरे दिन मंगलवार को समर्थको के साथ कलेक्टोरेट का घेराव करने गयी थी। यहां एक बार फिर रंजना साहू का ड्यूटी पर तैनात एएसपी मधुलिका सिंह से सामना हो गया। फिर क्या था विधायक मैडम का गुस्सा फूट पड़ा….उन्होने सबके सामने ही एएसपी मधुलिका सिंह को खुलेआम धमकी देते हुए कह दिया कि “मैडम मेरा हाथ पकड़ी थी न….मैं तो हाथ उखाड़ लूंगी”। महिला विधायक के इस विवादित बोल के बाद एएसपी मधुलिका सिंह ने सालिनता से कह दिया कि यहीं खड़ी हूं…..उखाड़ लीजिए…..!

एएसपी के इस जवाब के बाद विधायक के साथ मौजूद समर्थक भड़क गये। काफी गहमा-गहमी के बाद मामला शांत हो सका। इस घटना का विडियों भी मीडिया के कैमरे में कैद हो गया हैं,जो कि अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। महिला विधायक के इस विवादित बोल का विडियों सामने आने के बाद कई तरह की टिप्पणियां की जा रही हैं। वही राजनीतिक दल इस मामले को मुद्दा भी बना रहे हैं। खैर इस पूरे घटनाक्रम का अंत क्या होगा, ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। लेकिन एक बात तो तय हैं कि चुनावी साल में राजनेताओं का बवाल जारी हैं। फिर वो जनता के मुद्दे को लेकर बवाल हो, या फिर टिकट की दौड़ में अपना नंबर बढ़ाने के लिए ही नेताजी को बवाल क्यों न काटना पड़े।

Back to top button