हेडलाइन

CG- लूटेरों को दौड़ाकर रायपुर पुलिस ने पकड़ा….सरेराह लूट की वारदात कर हो रहे थे फरार…

रायपुर 28 जुलाई 2022। राजधानी पुलिस अब अपराध को लेकर काफी सतर्क हो गयी है। इसी कड़ी में रायपुर में लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे लूटेरों को रायपुर पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। मामला रायपुर के उरला थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, उरला पुलिस की टीम शाम के वक्त पेट्रोलिंग पर निकली हुई थी। शाम के तकरीबन 8 बजे बुधवारी बाजार बीरगांव के पास दो दोस्त पैदल सब्जी खरीदने जा रहे थे कि एक मोटर सायकल में चार व्यक्ति सवार होकर पीछे से आए ,पैदल जा रहे लोगो के मोबाईल को झपट्टा मारकर छीनने की कोशिश किये जाने पर उस व्यक्ति द्वारा किसी तरह मोबाईल को छीनने से बचा लिया गया !

फिर वापस आते हुये चारो बदमाश पुनः उन दोनों व्यक्ति पर हमला कर एवं मारपीट कर एक व्यक्ति के जेब में रखे 10,000/-रू को लूट कर वहॉं से फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही उरला पुलिस जो संध्या पेट्रोलिंग पर थी ,मौके पर तत्काल पहुंचकर घेराबंदी कर आरोपियों को दौड़ा कर उसमंे से एक आरोपी को पकड़ लिया । पकड़े गये आरोपी से बारीकी से पूछताछ के पश्चात् उनके निशाहदेही पर पुलिस को अन्य लोगो के विषय में जानकारी मिली

मिली जानकारी के आधार पर उन्हें फॉलो करते हुये लूट के वारदात के अन्य 03 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल हो गई । जिनके कब्जे से लूटे गये नगदी 10,000/-रू एवं लूट कर भागने में इस्तेमाल किया गया मोटर सायकल बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों से लूट के पुराने मामलों में पूछताछ की जा रही है। थाने में प्रार्थी की रिपोर्ट पर अप.क्र. 346/22 धारा 394 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा जा रहा है।

Back to top button