हेडलाइन

CG- सड़क दुर्घटना: तेज बारिश में गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, कई लोग घायल, 8 की हालत गंभीर

कोंडागांव 24 जून 2023। सवारियों से भरी मालवाहक अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गये। हादसा उस वक्त हुआ, जब तेज बारिश हो रही थी। कहा जा रहा है कि तेज बारिश में ही गाड़ी पलट गयी। जानकारी के मुताबिक 23 जून की शाम तेज बारिश के कारण पलट गई है। घटना के दौरान मालवाहक वाहन में 20 से अधिक ग्रामीण सवार थे। घटना में लगभग दर्जन भर से अधिक सवारी घायल हो गए, जिनमें से 8 घायलों को कोण्डागांव के जिला अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल किया गया है।

उपचार के लिए दाखिल घायलों में सभी महिलाएं है। सिटी कोतवाली कोण्डागांव अंतर्गत दहीकोंगा में साप्ताहिक बाजार का आयोजन होता हैं। सप्ताहिक बाजार में शामिल होने सुकुरपाल के ग्रामीण भी पहुंचे थे। सुकुरपाल के ग्रामीणों का दल वापस लौटने के लिए मालवाहक वाहन में सवार हो गया। सवारियों से भरे मालवाहक जैसे ही सुकुरपाल के नजदीक ही पहुंचकर, तेज बारिश के चलते अनियंत्रित होकर पलट गया।

ग्रामीणों के अनुसार, इस घटना में लगभग एक दर्जन से अधिक सवार घायल हुए हैं। 108 एंबुलेंस के सहायता से 8 गंभीर घायल महिलाओं को कोण्डागांव के जिला अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया है।कोण्डागांव के जिला अस्पताल में घायल सुलकी कोर्राम (35), सोमारी उसेंडी (60), चमेली बघेल (55), चेरोबाई बघेल (55), रतना बघेल (34), कमल दाई (35), जुगमती बघेल (65) और मालती बघेल (50) को उपचार के लिए दाखिल किया गया है।

Back to top button