बिग ब्रेकिंग

CG- स्कूल बंद ब्रेकिंग: एक और जिले में स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र बंद करने का आदेश…सिर्फ इन्ही क्षेत्रों में बंद रहेंगे स्कूल… पढ़िये लिस्ट…इधर, नाइट कर्फ्यू का भी निर्देश हुआ जारी …

राजनांदगांव 9 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोना का खतरा हर दिन बढ़ रहा है। आशंका जतायी जा रही है कि इस महीने के आखिर या अगले महीने के शुरुआत में कोरोना पीक पर होगा और तीन महीने तक कोरोना के हालात ऐसे ही रहेंगे। कोरोना के इन खतरों के बीच प्रदेश में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इधर जिलों में बढ़े संक्रमण के बीच स्कूलों को भी बंद करने का सिलसिला लगातार जारी है। प्रदेश के एक और जिले में नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है। राजनांदगांव कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने कोरोना के बढ़े खतरे के बीच नाइट कर्फ्यू का आदेश दिया है।

कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने कोरोना संक्रमण के फैलाव को ध्यान में रखते हुए इसके रोकथाम के लिए ज़िले के राजनांदगांव और डोंगरगढ़ विकासखण्ड के सभी स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्र को तत्काल बंद करने के निर्देश दिए है। इसके साथ ही ज़िले के सभी नगरीय निकाय क्षेत्र राजनांदगांव, डोंगरगढ़, डोंगरगांव, अम्बागढ़ चौकी, खैरागढ़,छुरिया और छुईखदान सीमा के अंतर्गत आने वाले सभी आंगनबाड़ी केंद्र और स्कूल बंद रहेंगे। शेष स्थानो में स्कूल एवं आंगनबाड़ी पूर्ववत खुले रहेंगे । स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र बंद के दौरान सूखा राशन का वितरण किया जाएगा। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए ज़िले में रात्रि 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ़्यू तत्काल प्रभाव से लागू किया जाता है।

Back to top button