बिग ब्रेकिंग

CG BREAKING NEWS : एक ही परिवार के 3 की मौत : मंदिर से लौट रहे परिवार की तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरायी,पिता-पुत्री सहित 3 की दर्दनाक मौत….

बालोद 28 अप्रैल 2023। बालोद जिला से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां तेज रफ्तार स्वीफ्ट कार और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की जहां दर्दनाक मौत हो गयी, वही 3 अन्य को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। बताया जा रहा हैं कि दुर्घटना का शिकार परिवार नयी कार खरीदने के बाद डोंगरगढ़ बम्बलेश्वरी मंदिर परिवार के साथ कार की पूजा कराने गये हुए थे। मंदिर से लौटने के दौरान ये हादसा हुआ, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी हैं।

सड़क दुर्घटना का ये मामला डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक डौंडी ब्लाक के ग्रा गीधाली गांव में चम्पालाल साहू का परिवार निवास करता हैं। साहू परिवार ने एक दिन पहले ही नई कार खरीदी थी। कार खरीदने के बाद परिवार के लोग डोंगरगढ़ मां बम्बलेश्वरी मंदिर कार का पूजा कराने गये हुए थे। बताया जा रहा हैं कि मंदिर से लौटते वक्त तेज रफ्तार कार के सामने अचानक मवेशी आ गये। जिसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गयी और ट्रक से जा भिड़ी।

दोनों गाड़ियों के बीच हुए जबरदस्त भिड़ंत में नयी कार के परखच्चे उड़ गये। वही इस हादसे में चम्पालाल साहू, सहित उनकी मां अहिल्याबाई और चम्पालाल की बेटी खुशबू साहू की मौके पर ही मौत हो गयी। वही परिवार के तीन अन्य सदस्यों को चिंताजनक हालत में राजनांदगांव मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया हैं। जहां उनकी हालत नाजुक बतायी जा रही हैं। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच कर ही हैं। वही इस हादसे के बाद मृतक परिवार में मातम व्याप्त हैं।

Back to top button