हेडलाइन

CG- मां बनी छात्रा : छात्रावास में पढ़ाई कर रही छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म…. मचा हड़कंप, कलेक्टर ने छात्रावास अधीक्षिका को किया निलंबित

बीजापुर 13 मार्च 2024। बीजापुर जिले के एक शासकीय हाॅस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाली छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया है। जिसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पेट दर्द की शिकायत के बाद छात्रा को हाॅस्टल से अस्पताल ले जाया गया था जहां छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया। इस घटना की जानकारी के बाद कलेक्टर ने पोटा केबिन की छात्रावास अधीक्षिका अंशु मिंज को तत्काल संस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक गंगालूर इलाके के पोटा केबिन हाई स्कूल छात्रावास में 12 की छात्रा को अचानक देर रात पेट में दर्द हुआ। जिसके बाद उन्हें गंगालूर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां डाॅक्टरों ने जब उनकी जांच की तो वह गर्भवती थी। जिसके कुछ देर बाद छात्रा ने एक बच्चे को जन्म दिया। इधर मामले को जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है वस्तुस्थिति जानने के लिए गंगालूर जा रहे हैं। इस खबर के आम होने के बाद जिला प्रशासन और शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। आनन फानन में कलेक्टर ने छात्रावास अधीक्षिका अंशु मिंज को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर मामले की जांच का आदेश दे दिया है।

Back to top button