क्राइम

CG VIDEO: प्रेमी युगल ने किया लव मैरिज, शादी के बाद थाने में जमकर हुआ बवाल, लड़की को ले जाने को लेकर परिवार हुए आमने-सामने

जशपुर 28 जुलाई 2023। जशपुर जिला में शादी के बाद जमकर बवाल मचने का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं यहां प्रेमी जोड़े ने परिवार के विरोध के बाद भी शादी कर लिया। इसके बाद जब मामले की जानकारी घरवालों को हुई, तो प्रेमी युगल थाना पहुंच गया। फिर क्या था थाना परिसर में ही दोनों परिवार के लोग लड़की को अपने साथ ले जाने को लेकर बवाल करते रहे। घंटो देर तक चले इस हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया।

जानकारी के मुताबिक प्रेम विवाह का ये मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि गांव में रहने वाले युवक-युवती एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों ने घरवालों के सामने शादी की बात रखी, लेकिन परिवार वालों ने एक जाति के नही होने के कारण इस शादी से इंकार कर दिया। फिर क्या था प्रेमी युगल ने परिवार के फैसले के खिलाफ जाकर लव मैरिज कर ली। उधर शादी की जानकारी के बाद परिवार के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। बताया जा रहा हैं लड़की के परिजन शादी के बाद लड़की को अपने साथ ले जाने के लिए अड़ गये। इसके बाद युवक-युवती थाना में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे।

यहां भी दोनों के परिवार आमने-सामने हो गये। लड़के के घरवालों ने इस शादी को मंजूरी देते हुए लड़की को अपने घर में रखने को राजी हो गये। वहीं लड़की के परिजन अपनी बेटी को अपने साथ ले जाने के लिए अड़े रहे। इस बात को लेकर थाना परिसर में ही दोनों परिवार के बीच जमकर बवाल मच गया। उधर लड़की को जबरन अपने साथ ले जाने का प्रयास किया गया, लेकिन अपने परिजनों के साथ जाने को तैयार नही हुई। विवाद बढ़ने पर पुलिस ने हस्तक्षेत्र कर मामला को शांत कराया गया। पुलिस ने दोनों परिवारों को समझाईश देकर वापस घर लौटा दिया है।

Back to top button