क्राइम

CG- STF जवान की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, घर लौट रहे जवान को कार के चालक नेे चपेट में लेकर मारी टक्कर, अस्पताल में ईलाज के दौरान तोड़ा दम

 

दुर्ग 10 फरवरी 2022 । दुर्ग जिले में एक तेज रफ्तार कार के चालक ने एसटीएफ जवान को चपेट में लेकर जबरदस्त टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में जवान के सिर और सीने में गंभीर चोट लगने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां ईलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पूरा घटनाक्रम जेवरा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि दुर्ग जिला के बघेरा में एसटीएफ में ओम प्रकाश दुबे कांस्टेबल के पद पर पदस्थ थे। ओमप्रकाश दुर्ग में ही शाही नगर स्थित चिकली के पास अपना मकान बनवा रहे थे। रोज की तरह वह मकान के निर्माण कार्य को देखने शाम के वक्त शाही नगर पहुंचे हुए थे। मकान के काम को देखने के बाद देर शाम वह अपने बाईक से वापस घर लौट रहा था, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार आई-20 कार के चालक ने लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए एसटीएफ के जवान ओमप्रकाश को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल जवान को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिर और सीने में गंभीर चोट लगने के कारण ओमप्रकाश की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। जेवरा पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। वही इस ओमप्रकाश की मौत की खबर के बाद जवान के परिवार और कैम्प में मातम पसरा हुआ है।

Back to top button