क्राइम

CG- गर्लफ्रेंड को धोखे में रख कर रहा था शादी, उधर पुलिस के पहुंचते ही युवक शादी की मंडप की जगह पहुंच गया जेल !

कोरबा 14 मई 2022 । कोरबा में एक लड़की को शादी के झांसे में लेने के बाद दूसरी लड़की से शादी की तैयारी करना युवक को महंगा पड़ गया हैं। पीड़ित प्रेमिका की रिपोर्ट के बाद जहां होने वाली दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया, वही शादी का ख्वाब देख रहा युवक शादी के मंडप में पहुंचने से पहले सीधे जेल पहुंच गया है।

पूरा मामला रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि रायपुर के तिल्दा में रहने वाले चिरंजीवी वर्मा के खिलाफ एक युवती ने रामपुर चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि तिल्दा निवासी चिरंजीवी कोरबा में एक निजी स्टोर में काम करता था। जिससे उसकी पहचान होने के बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया। पिछले 2 साल से शादी का झांसा देकर चिरंजीवी युवती के साथ रिलेशन में रह रहा था।

इस दौरान उसने दो सालों तक उसका दैहिक शोषण भी किया। इस बीच चिरंजीवी के घरवाालों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी। जिसके बाद युवक कोरबा छोड़कर अपने अपने घर तिल्दा चला गया, और वहां शादी की तैयारी में जुट गया। उधर इस बात की जानकारी जैसे ही चिरंजीवी की प्रेमिका को हुई उसे ये बात बर्दाश्त नही हुई, उसने चिरंजीवी के खिलाफ 12 मई को रामपुर पुलिस चौकी पहुंचकर लिखित शिकायत कर दैहिक शोषण का गंभीर आरोप लगाया गया।

जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत दुष्कर्म का अपराध पंजीबद्ध किया गया। साथ ही पुलिस की एक टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तिल्दा रवाना किया गया। पुलिस टीम ने तिल्दा से आरोपी चिरंजीवी को गिरफ्तार कर कोरबा लाया गया, जिसे आज पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी की जिस लड़की से शादी होने वाली थी, उसे भी युवती ने पूरे मामले की सच्चाई बता दी थी, जिसके बाद उसने शादी से इंकार कर दिया था।

Back to top button