क्राइम

CG: नाबालिग की चाकू मारकर हत्या, देर रात सूनसान जगह पर कर रहा था लड़की से बात,तभी बदमाशों ने कर दी हत्या

सरगुजा 1 जून 2023। सरगुजा में एक 16 साल के नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा हैं कि मृतक नाबालिग अपने परिचित लड़की के साथ आधी रात सूनसान जगह पर बात कर रहा था। इसी दौरान बदमाश युवक मौके पर पहुंचे और उन्होने युवक पर जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर हत्यारों की पतासाजी कर रही हैं।

हत्या की ये वारदात सरगुजा के धौरपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक हत्या की ये वारदात ग्राम बरडीह में 29 मई की रात घटित हुई। बताया जा रहा हैं कि नाबालिग के परिवार समेत अन्य लोग टी-ट्वेंटी क्रिकेट का फाइनल मैच घर पर देख रहे थे। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक ने बताया कि 16 वर्षीय नाबालिग को किसी ने चाकू मार दिया है और वो खेत में लहुलूहान हालत में पड़ा हुआ है। ये जानकारी मिलते ही परिवार और गांव के लोग भागते हुए खेत में पहुंचे। मौके पर लहूलुहान हालत में नाबालिग को देखकर आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया।

घटना के वक्त मौके पर गांव की ही एक लड़की भी उसके साथ थी। लड़की ने बताया कि वे लोग आपस में बात कर रहे थे,तभी एक अज्ञात व्यक्ति हाथ में टॉर्च लेकर आया और नाबालिग पर चाकू से हमला कर दिया। लड़की ने बताया कि आरोपी के हाथ में कुल्हाड़ी भी थी। झड़प के दौरान नाबालिग ने कुल्हाड़ी छीन ली। लेकिन चाकू के वार से वो गंभीर रूप से घायल होकर वहीं खेत में गिर गया।परिजन तुरंत घायल नाबालिग को लेकर धौरपुर अस्पताल पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने नाबालिग को जिला अस्पताल अंबिकापुर रेफर कर दिया।

जहां उपचार के दौरान 30 मई को मिशन अस्पताल अंबिकापुर में उसकी मौत हो गई। 31 मई घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बुधवार को ही धौरपुर थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं।पुलिस का कहना हैं कि मृतक नाबालिग के साथ मौजूद लड़की भी आरोपी को पहचान नही बता पा रही हैं। इससे पुलिस को शक हैं कि गांव से बाहर के किसी शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया होगा। पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button