हेडलाइन

CG : बलरामपुर में तातापानी महोत्सव के अंतिम दिन हुआ जमकर बवाल, निरहुआ और आम्रपाली के कार्यक्रम में नाराज दर्शकों ने कुर्सियां तोड़कर मचाया बवाल

बलरामपुर 17 जनवरी 2023। बलरामपुर जिला में आयोजित तातापानी महोत्सव के आखिरी दिन जमकर बवाल मचा। यहां भोजपुरी गायक और कलाकार निरहुआ और आम्रपाली के कार्यक्रम को लेकर नाराज दर्शकों ने कार्यक्रम स्थल पर जमकर कुर्सियां तोड़ी। दरअसल कार्यक्रम में निरहुआ के देर से पहुंचने और कार्यक्रम जल्द खत्म करने से दर्शन नाराज हो गये। जब तक नाराज दर्शकों पर पुलिस-प्रशासन नियंत्रण कर पाती, इतनी देर में नाराज भीड़ ने हंगामा कर कुर्सियों को तोड़ दिया।

गौरतलब है कि मकर संक्रांति के अवसर पर हर साल की तरह इस वर्ष भी बलरामपुर जिला में 3 दिवसीय तातापानी महोत्सव का आयोजन किया गया। मंगलवार को समारोह के अंतिम दिन भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर कलाकार और गायक निरहुआ के साथ मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का कार्यक्रम रखा गया था। तातापानी महोत्सव में अंतिम दिन भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के कार्यक्रमों को लेकर जिला प्रशासन द्वारा व्यापक प्रचार किया गया था। लिहाजा दोनों सुपरस्टार को देखने-सुनने हजारों की संख्या में भीड़ कार्यक्रम स्थल पर पहुंची हुई थी।

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में निरहुआ देर से मंच पर पहुंचे और प्रशासन ने साढ़े दस बजे से पहले ही कार्यक्रम समाप्त करा दिया। जिससे कार्यक्रम का लुत्फ उठा रहे दर्शक भड़क गए। पहले तो हो-हल्ला कर कार्यक्रम का चालू रखने की मांग की गयी। लेकिन इसके बाद भी जब कार्यक्रम को चालू नही किया गया तब नाराज भीड़ ने कार्यक्रम स्थल पर रखी कुर्सियों को तोड़कर जमकर बवाल मचाया। घटना के बाद पुलिस की टीम द्वारा भीड़ को नियंत्रण कर मामला शांत कराने का प्रयास किया गया। लेकिन तब तक बड़ी संख्या में भीड़ ने कुर्सियों को तोड़कर अपना गुस्सा जाहिर कर दिया था।

Back to top button