बिग ब्रेकिंग

CG- शिक्षिका व बेटे की दर्दनाक मौत : पिकनिक मनाने गयी थी परिवार के साथ…. हादसे में बेटे के साथ शिक्षिका की भी हुई मौत… देर शाम निकाला गया शव

बिलासपुर 31 जनवरी 2021। नदी में डूबकर शिक्षिका और उसके 14 साल के बेटे की मौत हो गयी। शिक्षिका अपने पूरे परिवार के साथ नदी किनारे पिकनिक मनाने गयी थी। घटना बिलासपुर की है। जानकारी के मुताबिक  जरहाभाठा में रहने वाली 40 वर्षीय शिक्षिका अपने बेटे और परिवार के सदस्यों के साथ पिकनिक मनाने गई थीं। जरहाभाठा मंदिर चौक निवासिनी स्मिता लाल उम्र 36 वर्ष व 14 वर्षीय पुत्र आवेश लाल की मौत नदी में डूबकर हुई है।

शिक्षिका परिवार के साथ कोनी थाना क्षेत्र के लोफंदी स्थित अरपा तट पर पिकनिक मनाने गयी थी। इस दौरान शिक्षिका अपने बेटे और रिश्तेदारों के साथ अरपा नदी की गहराई में चली गईं। वहां मौजूद परिवार के अन्य सदस्यों ने एक महिला समेत पांच साल के बच्चे को बचा लिया। वहीं, टीचर और उनका 14 साल का बेटा पानी में डूब गए। शाम चार बजे पुलिस और आसपास के लोगों ने टीचर और उनके बेटे की लाश निकाल ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

महिला शिक्षिका का नाम स्मिता लाल है, जो जरहाभाठा स्कूल में ही पोस्टेड है। जरहाभाठा की रहने वाली स्मिता रविवार की छुट्टी की वजह से अपने पूरे परिवार के साथ लोफंदी के धनुआर पिकनिक मनाने गयी थी। इसी दौरान वे परिवार के सदस्यों के साथ अरपा नदी में उतरकर पास के टीले में चली गयी। नदी किनारे लौटते समय वो अपने बेटे आवेश रिश्तेदार प्रियंका और पांच साल के बेटे के साथ दूसरे रास्ते से आ रही थी।

पानी की गहराई का अंदाज नहीं होने की वजह से चारों पानी की गहरायी  में चले। वहां मौजूद कुछ लोगों ने तो प्रियंका और उसके 5 साल के बच्चे को बचा लिया, लेकिन स्मिता और आवेश डूब गये। पुलिस को सूचना मिलने के बाद गोताखोरों की टीम ने देर शाम महिला शिक्षिका और उसके बेटे के शव को पानी से निकाला।

Back to top button