बिग ब्रेकिंग

CG VIDEO: दो स्कूली छात्र की दर्दनाक मौत….. वैक्सीन लेने जा रहे 10वीं के दो छात्र की एक्सीडेंट में गयी जान… मौके पर ही दोनों ने तोड़ा दम

जांजगीर 8 जनवरी 2022। दर्दनाक हादसे में आज दो स्कूली छात्रों की मौत हो गयी। दोनों छात्र की मौत उस वक्त हुई, जब वो स्कूल कोरोना की वैक्सीन के लिए बाइक से से जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना जांजगीर के मालखरौदा थाना क्षेत्र का है। घटना के बाद गुस्साये लोगों ने सड़क जाम कर दिया और मुआवजा की मांग करने लगे। बाद में 25-25 हजार रुपया का मुआवजा देकर लोगों का गुस्सा शांत कराया गया।

[aiovg_video type=”facebook” facebook=”https://fb.watch/apeYrQpmFd/” loop=”1″]

मृतक छात्र का नाम लोकेश और नीरज चौहान है। मालखरौदा के बरभाठा गांव के लोकेश बरेठ अपने स्कूल के साथी नीरज के साथ छपोरा के हायर सेकेंडरी स्कूल जा रहा था। 10वीं के दोनों छात्र को आज स्कूल में कोरोना वैक्सीन लेना था। इसी दौरान डभरा-छपोरा मार्ग पर तेज रफ्तार वाहन उन्हें टक्कर मारते हुए भाग निकला। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक से गिरकर सड़क पर 30 मीटर दूर तक घिसटते चले गए।

हादसे में दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना से बाद स्थानी लोग मौके पर पहुंचे और अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे, बाद में पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। इसी दौरान ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया।

Back to top button