हेडलाइन

CG VIDEO – गन्ने की खेत में लगी भीषण आग, 100 एकड़ से अधिक में लगा गन्ने का फसल जलकर खाक, 25 किसान की फसल….

 

कर्वधा 19 दिसंबर 2021- कर्वधा जिला में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गन्ने की खेत में अचानक भीषण आग लग गयी। आगजनी की इस घटना में करीब 100 एकड़ से भी अधिक में लगे गन्ने की फसल जलकर पूरी तरह से खाक हो गयी है। पूरा घटनाक्रम बोड़ला थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि यहां के लेंजाखार और नेउरगांव के किसानों ने हर साल की तरह गन्ने का फसल लगाया था। आज दोपहर खेत में अचानक आग लग गयी। देखते ही देखते 100 एकड़ से अधिक खेत में आग फैल गया और गन्ने का फसल धू-धू कर जलने लगा। खेत में लगे बोर की मदद से किसान आग पर काबू पाने का प्रयास करते रहे, लेकिन आग पर काबू नही पाया जा सका। वही घटना की जानकारी के बाद दो फायद ब्रिगेड मौके पर पहुंचे, करीब 3 से 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर गन्ने की खेत में लगे आग पर काबू पाया जा सका।

बताया जा रहा है कि आगजनी की इस घटना में 25 से अधिक किसानों का गन्ने का फसल पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है, वही 70 लाख रूपये से भी अधिक के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। खेत तक आग कैसे पहुंची, या फिर किसी ने जानबूझकर गन्ने की फसल में आग लगा दी, ये अभी पुलिस के लिए जांच का विषय बना हुआ है।

Back to top button