बिग ब्रेकिंग

CG- VIDEO : जब विधायक ने जसगीत गाकर बांधा शमां…..थाना प्रभारी ने भी ढोल पर दी जबरदस्त संगत….नवरात्र से देखिये ये जबरदस्त वीडियो

राजनांदगाँव,11 अक्टूबर 2021। नवरात्र का वक्त हो….भक्तिमय माहौल हो….मां दुर्गा का दरबार सजा हो…तो भला कौन खुद को रोक पाता है। एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें खुज्जी विधायक छन्नी साहू मां दुर्गा की अराधना में तल्लीन होकर जसगीत गा रही है। पास खूब सारे गांव वाले बैठे हैं और ढोलक पर संगत खुद गैंदाटोला थाना प्रभारी अमृत साहू मौजूद हैं। भक्ति का ये अनूठा माहौल खुज्जी विधानसभा के कोलिहालमती गांव का है, जहां मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की गयी है।

नवरात्र के नौ दिन पूरा गांव भक्ति में डूबा होता है, जहां हर वक्त भजन-कीर्तन का सिलसिला जारी रहता है। ऐसे में जब विधायक छन्नी साहू कोलिहालमती गांव पहुंची तो खुद को भक्ति में सरौबार होने से नहीं रोक सकी। माथे पर चंदन, हाथ में माइक और शब्दों में जसगीत की जुगलबंदी में विधायक ने ऐसा शमां बांधा कि हर कोई भक्ति में डूब गया। उन्होंने देवी शृंगार पर आधारित जस गीत गाकर भक्ति मय माहौल बनाया। वहीं गैंदाटोला थाना प्रभारी अमृत साहू ने ढोलक बजाकर संगत किया।

 

Back to top button