बिग ब्रेकिंग

CG- गेम खेलने से रोका, तो बच्चे ने लगा ली फांसी….16 साल के छात्र की मौत से सहमे परिजन…आनलाइन क्लास के चक्कर में बच्चों में लग रही मोबाइल गेम की आदत

 बिलासपुर 18 जून 2022। मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी। बच्चे का नाम युवराज सिंह है। 16 साल का युवराज शुभम विहार रेसीडंसी कालोनी में रहता है। बेटे को फांसी पर झूलता देख परिजनों ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना सिविल लाइंस थाना इलाके का है।

युवराज पढ़ने में काफी होशियार था, लेकिन पिछले कुछ महीनों से उसे गेम खेलने की आदत हो गयी है। गेम की आदत की वजह से मां ने उससे मोबाइल ले लिया था। गुस्से में युवराज ने घर में फंदा लगाया और फिर फांसी से झूल गया। परिजनों ने तत्काल उसे अपोलो अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसकी इलाज शुरू की, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

युवराज मोबाइल में गेम खेलते रहता था। गुरुवार को उसकी मां ने नाराज होकर उससे मोबाइल छीन लिया। इससे दुखी होकर वह कमरे में चला गया। कुछ देर बाद परिजन कमरे में गए तब वह फंदे पर झूल रहा था। उसे देखकर परिजन के होश उड़ गए। आशंका जताई जा रही है कि मां के मोबाइल छीनने से दुखी होकर उसने इस तरह से आत्मघाती कदम उठाया होगा।

पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है और जांच शुरू कर दी है।

Back to top button