हेडलाइन

CG:VIDEO- तालिबानी सजा… चोरी के शक में बंधक बनाकर 2 अधेड़ की लोहे के पाइप से पिटाई, VIDEO वायरल होने पर मचा हड़कंप, पुलिस ने शुरू की जांच

कोरबा 6 जून 2022 । कोरबा में 2 अधेड़ शख्स को बंधक बनाकर तालिबानी सजा दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। यहां एक निजी कंपनी के कर्मचारी हाथ या डंडे से नही बल्कि लोहे के पाइप से बंधक बने अधेड़ शख्स की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। मार खाने वाले शख्स हाथ जोड़कर रहम की भीख मांग रहे हैं, लेकिन मारपीट करने वाालों को उन पर थोड़ी भी दया नही आई। सोशल मीडिया में मारपीट का ये विडियों वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ हैं, वही पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी हैं।

पूरा घटनाक्रम दीपका थाना क्षेत्र का बताया जा रहा हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ये विडियों दीपका थाना के कृष्णा नगर का बताया जा रहा हैं, जिसमें एक निजी कोल ट्रांसपोर्ट कंपनी के स्टाफ ने चोरी के शक में कबाड़ बिनने वाले अधेड़ उम्र के 2 शख्स को बंधक बना रखा हैं। बंधक बनाने के बाद इन दोनों शख्स को कैम्प में चोरी के आरोप में तालिबानी सजा दी जा रही है, जिसमें एक शख्स लोहे के पाइप से दोनों शख्स को बुरी तरह से पीटता हुआ नजर आ रहा हैैं। युवक की बेरहमी के सामने एक शख्स हाथ जोड़कर बख्श देने की गुहार लगाता भी नजर आ रहा हैं।

लेकिन विडियों में सुनाई दे रहा विक्की नाम के इस शख्स का कलेजा नही पसीजता और वह दोबारा दोनों बंधक बने शख्स को लोहे की पाईप से पीटता हैं। इस मारपीट का बकायदा विडियों भी बनाया गया, जो कि अब वायरल हो गया हैं। विडियों सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जहां ट्रांसपोर्ट कंपनी में हड़कंप मचा हुआ हैं, वही दीपका पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। दीपका थाना प्रभारी से जब इस घटना की जानकारी चाही गयी, तो उन्होने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल विडियों की जानकारी होने के बाद इस पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना दीपका के कृष्णा नगर का हैं। पुलिस की माने तो विडियों में मारखाने वाले शख्स कबाड़ चोर बताये जा रहे है, जिन्हे पकड़ने के बाद पुलिस को देने के बजाये कंपनी के लोगों ने खुद ही उनकी पिटाई कर दी। फिलहाल ये घटना कितने दिन पुरानी हैं ? घटना के बाद मार खाने वाले दोनों शख्स का क्या हुआ ? मारपीट करने वाले शख्स अभी भी कोरबा में है, या फिर फरार हो गये है ? ये अभी पुलिस के लिए जांच का विषय बना हुआ हैं। दीपका थाना प्रभारी जल्द ही इस मामले में अपराध दर्ज कर दोषियों की गिरफ्तारी करने की बात कह रहे हैं।

Back to top button