पॉलिटिकलहेडलाइन

प्राचार्य से मिले मुख्यमंत्री: ….जब मुख्यमंत्री की हुई 43 साल पुराने रूम पार्टनर से मुलाकात, दूर से देख पहचाना, फिर मंच पर बुलाया…

रायपुर 11 फरवरी 2023। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भेंट मुलाकात के तहत अभनपुर विधानसभा, ग्राम तामासिवनी पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मुलाकात उनके मित्र और प्राचार्य से हुई।

भेंट-मुलाकात को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि तामसिवनी को बहुत समय से जान रहा हूं। आज 43 साल बाद मैं अपने मित्र से भेंट कर रहा हूं, जो मेरे रूम पाटनर भी थे, आज वो गरियाबंद में प्रिंसिपल पद पर हैं। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने उन्हें अपने पास बुलवाया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य शासन की योजनाओं का जमीनीस्तर पर क्रियान्वयन जानने के लिए मैं यहां पर आया हूं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसानों से ऋण माफी और राजीव गांधी किसान न्याय योजना में मिली क़िस्त सम्बंध में पूछा, जिस पर सभी ने हाथ उठाकर हां में जवाब दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राजीव गांधी न्याय योजना का किस्त विशेष अवसरों पर दिया जाता है, ताकि आप जरूरत में उपयोग कर सके। मुख्यमंत्री ने आगामी होली त्यौहार के लिए लोगों को शुभकामनाएं दी।

शासकीय हरियर उत्कृष्ट माध्यमिक विद्यालय के छात्र ने स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल संचालित करने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद दिया।

उसने बताया कि हमारे स्कूल में व्यावसायिक शिक्षा भी है, मैं एग्रीकल्चर की पढ़ाई भी कर रहा हूं जिसमें हमारे शिक्षक गोबर से दीए बनाना सिखा रहे हैं। खाली समय में हम सभी अपने घरों में गोबर का दिया बनाते हैं और ऑनलाइन विक्रय करते हैं। अब तक हमने 50 हजार रुपए तक की बिक्री कर ली है।

Back to top button