पॉलिटिकलहेडलाइन

सड़क पर युवक को पिटवाने वाले SDM को सीएम ने किया सस्पेंड ,कहा यह बर्दाश्त नहीं…

मध्यप्रदेश 22 जनवरी2024| मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव एक बार फिर एक्शन मूड में नजर आए। जानकारी के मुताबिक सीएम ने उमरिया जिले के बांधवगढ़ एसडीएम एवं राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अमित सिंह के अमानवीय व्यवहार को देखते हुए उन्हें सस्पेंड करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। सीएम का कहना है कि बांधवगढ़ एसडीएम द्वारा दो युवकों से मारपीट की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मध्य प्रदेश में सुशासन की सरकार है। प्रदेश में आम जनता से इस तरह का अमानवीय व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यह घटना बांधवगढ़ जिला उमरिया की है, जहां अपनी गाड़ी को साइड न देना एसडीएम साहब को इतना बड़ा झटका दे गया कि उससे नाराज एसडीएम ने सामने वाली कार में सवार युवकों को उन्होंने अपने स्टाफ से रुकवाकर उन्हें अपने सामने खड़े होकर पिटवाना शुरू कर दिया, जिस पर सीएम ने बड़ा एक्शन लेते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया।

दोनों लड़कों को इस तरह बेरहमी से पीटा गया था कि उनमें से एक शिवम यादव पुलिस को बयान तक नहीं दे पाया। दूसरे युवक प्रकाश दाहिया ने पुलिस को बताया कि वह और शिवम यादव खैरी से चलकर भरौला आ रहे थे। रास्ते में SDM की गाड़ी मिली। शिवम यादव ने गाड़ी रोड से नहीं उतारी तो SDM की गाड़ी पीछा करने लगी। आगे चलने पर उमरिया की तरफ से तहसीलदार की गाड़ी आती नजर आई तथा उनकी अर्टिगा कार के सामने आ गई, जिससे उन्हें गाड़ी रोकनी पड़ी। गाड़ी रुकते ही SDM एवं तहसीलदार अपनी गाड़ियों से उतरे और अपने-अपने ड्राइवरों से युवकों को बाहर निकालकर पिटवाना आरम्भ कर दिया। SDM एवं तहसीलदार के सामने ही उनके ड्राइवरों ने दोनों युवकों को डंडों से पीट पीटकर अधमरा कर दिया।

Back to top button