मनोरंजन

प्रेग्नेंट है कॉमेडियन भारती सिंह, 2022 में देंगी पहले बच्चे को जन्म

मुंबई 9 दिसंबर 2021। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) सिंह को लेकर एक खुशखबरी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती सिंह इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और वो अगले साल यानी 2022 में पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। भारती और हर्ष के करीबी सूत्र ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। सूत्र के मुताबिक, भारती अपनी प्रेग्नेंसी के फर्स्ट फेज में हैं। इसलिए उन्होंने अपने काम से ब्रेक लिया है। भारती फिलहाल रेस्ट कर रही हैं और उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट्स को फिलहाल रोक दिया है।

हालांकि, भारती सिंह ने अब तक ना तो इस खबर की पुष्टि की है और नहीं किसी तरह से खबर का खंउन किया है। भारती सिंह का कहना है कि मैं किसी भी बात से न तो इनकार करूंगी और न ही इसकी पुष्टि करूंगी। वक्त अपने पर मैं खुद ही इस बारे में खुलकर बात करूंगी। वैसे भी इस तरह की बातें छुपाने से नहीं छुपतीं। बता दें कि भारती सिंह ने 2020 में डांसिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट पर पति हर्ष लिम्बचिया (Harsh limbachiyaa) से वादा किया था कि वे अगले साल यानी 2021 में उनके पहले बच्चे की मां बनेंगी। बता दें कि हर्ष और भारती की शादी 3 दिसंबर, 2017 को हुई थी। दोनों ने गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। गोवा में उन्होंने 5 दिनों का फंक्शन किया था, जहां कई सेलेब्स दोनों को बधाई देने पहुंचे थे।

2020 में ही भारती ने दिए थे प्रेग्नेंसी के संकेत : 
37 साल की भारती ने एक डमी बेबी हाथ में लेकर कहा था- मैं नेशनल टीवी पर एक अनाउंसमेंट करने जा रही हूं। 2020 में यह बेबी फेक है, लेकिन 2021 में यह रियल हो जाएगा। उनके इस स्टेटमेंट के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि भारती 2021 या 2022 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। भारती सिंह ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वे 2020 में मां बनना चाहती थीं। लेकिन कोरोना महामारी ने उनके इरादे पर पानी फेर दिया। भारती के मुताबिक, मैंने और हर्ष ने 2020 में फैमिली प्लानिंग के बारे में सोचा था। सोचा तो था कि 2020 में 20-20 खेल लूं, लेकिन कोरोनावायरस के बाद हमने प्लान बदल दिया। मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहती।

 

Back to top button