हेडलाइन

कांग्रेस का पलटवार, “प्रधानमंत्री पद की गरिमा गिरा कर झूठ बोलते हैं नरेंद्र मोदी” सुशील आनंद बोले- मोदी के भाषण में झलक रहा CM भूपेश से उनका डर

रायपुर 13 नवम्बर 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दिये गये भाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मोदी के भाषणों से उनका मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर डर साफ दिख रहा था । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोकप्रियता से मोदी और भाजपा दोनों डरी और घबराए हुए है ।मोदी जिस प्रकार से व्यक्तिगत और झूठे आरोप लगा रहे उससे भाजपा की हार और मोदी की बौखलाहट दोनों झलक रहे है। दो तिहाई बहुमत के मुख्यमंत्री जिनसे अपने पांच साल का लोकप्रिय कार्यकाल पूरा कर लिया हो, आसन्न चुनाव में जो प्रचण्ड बहुमत की ओर अग्रसर हो उसके कार्यकाल के बारे में सवाल खड़ा करना प्रधानमंत्री के हल्केपन को दर्शाता है ।

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री ईडी के माध्यम से गलत कार्यवाही करवा कर एक व्यक्ति के बयान का हवाला देकर मुख्यमंत्री की छवि खराब करने षड्यंत्र पूर्वक प्रेस नोट जारी करवाते है, फिर उसी आधार पर बेशर्मी पूर्वक भाषण देते है। जिस ड्राइवर के कथित बयान पर मुख्यमंत्री की छवि खराब करने की कोशिश की गई उसने कोर्ट में बयान देकर ईडी और भाजपा के षड्यंत्र का खुलासा कर दिया है। अब प्रधानमंत्री में नैतिकता बची हो तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से माफी मांगे ।

कांग्रेस संचार प्रमुख ने कहा कि प्रधानमंत्री को भी मालूम है उनकी पार्टी की छत्तीसगढ़ में सरकार नही बन रही उसके बाद जनता को मुख्यमंत्री पद की शपथ में बुलाना यह बताता है कि मोदी मुंगेरी लाल के समान सपने भी देखते है । यह उनके प्रचलित नाम को सार्थक भी करता है ।गूगल में फेकू लिखो तो मोदी आना उनकी इन्ही हरकतों के कारण है ।

Back to top button