पॉलिटिकल

मंत्री जी के विवादित बोल : मछली खाने से औरतें और भी चिकनी हो जाती हैं’,’रोज खाती हैं ऐश्वर्या राय इसीलिए इतनी सुंदर हैं आंखें’,

मुंबई 21 अगस्त 2023 महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार में आदिवासी मंत्री विजयकुमार गावित ने ऐश्वर्या राय को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मछली खाने की वजह से ऐश्वर्या की आंखे खूबसूरत दिखती हैं। उन्होंने कहा कि मछली खाने से औरतों की चमड़ी चिकनी हो जाती है और महिलाएं चिकनी दिखने लगती हैं।

दरअसल, धुले जिले के अंतुरली में आदिवासी मछुआरों को मछली पकड़ने की सामग्री वितरित करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस अवसर पर जनजातीय विकास मंत्री डॉ. विजय कुमार गावित मौके पर मौजूद मछुआरों को संबोधित कर रहे थे.

इसी दौरान मंत्री गावित ने कहा, क्या आपने ऐश्वर्या राय की आंखें देखी हैं? बेंगलुरु में समुद्र तट पर रहने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की आंखें इसलिए खूबसूरत और चमकीली दिखती हैं, क्योंकि वह हर दिन मछली खाती हैं.

बयान के सामने आते ही यूजर्स ने सोशल मीडिया पर बीजेपी पर तंज कसना शुरू कर दिया है। अशोक शेखावत ने लिखा- यह बीजेपी मंत्री की शर्मनाक टिप्पणी है…युवाओं को कैसी बकवास सलाह दे रही है बीजेपी?। एक अन्य ने लिखा- मिड-डे मील में भोजन में ज्ञान की जगह मछली शामिल करें। खाने में अंडा भी नहीं देते। एक अन्य ने लिखा- ये आखिर चल क्या रहा है..। एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- दिन में एक मछली सभी सौंदर्य सलाहकारों को दूर रखती है। बता दें कि विजयकुमार गावित पहले एनसीपी का हिस्सा था और कई सालों तक एनसीपी की टिकट पर ही चुनाव लड़ते थे, लेकिन उन्होंने एनसीपी छोड़ 2014 और 2019 में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

Back to top button