हेडलाइन

प्यार का खौफनाक अंत: मेडिकल स्टूडेंट की हत्या, सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल प्रेमी ने सर्जिकल ब्लेड से काट दिया गला!

आंध्र प्रदेश 6 दिसंबर 2022। आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले से प्यार के खौफनाक अंत की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल ने अपनी प्रेमिका मेडिकल स्टूडेंट की सर्जिकल ब्लेड से गला काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा हैं कि आरोपी ने कथित तौर पर आत्महत्या करने की धमकी भी दी थी और सोमवार देर रात स्थानीय लोगों द्वारा उस पर काबू पाने से पहले ही उसने अपना हाथ काट लिया था। पुलिस के मुताबिक पीड़िता तपस्वी विजयवाड़ा में बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी बीडीएस तृतीय वर्ष की छात्रा थी। छात्रा दो साल पहले सोशल मीडिया पर ज्ञानेश्वर के संपर्क में आई थी।

इस हत्याकांड के बारे में बताया जा रहा हैं कि मेडिकल की छात्रा तपस्वी का उसके प्रेेमी के बीच करीब 2 साल से अफेयर था। बीडीएम की पढ़ाई कर रही तपस्वी और ज्ञानेश्वर के बीच चल रहे अफेयर के बीच अचानक किसी बात को लेकर दूरिया बढ़ने लगी थी। लेकिन फिर भी ज्ञानेश्वर मेडिकल छात्रा से लगातार संपर्क करने की कोशिश करता रहा। कुछ महीने पहले लड़की ने उसके खिलाफ विजयवाड़ा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने लड़के को उसे परेशान न करने की सलाह दी थी। बताया जा रहा हैं कि छात्रा एक सप्ताह से अधिक समय से गुंटूर के पास तक्केल्लापडू में अपनी सहेली के साथ रह रही थी। वह कहां रह रही है यह जानने के बाद ज्ञानेश्वर सोमवार की रात तक्केल्लापाडु पहुंच गया और उससे बात करने की कोशिश की।

जहां दोनों के बीच एक बार फिर बहस हो गई। उसके बाद ज्ञानेश्वर ने सर्जिकल चाकू निकालकर तपस्वी का गला काट दिया। इस दौरान तपस्वी की सहेली भयभीत होकर बाहर भाग गई और पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी। ज्ञानेश्वर खून से लथपथ तपस्वी को बगल के कमरे में घसीटकर ले गया और स्थानीय लोगों के आने से पहले उसने कमरे को बंद कर दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों को देख उसने अपना भी हाथ काट लिया। इसके बाद किसी तरह से स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया। इस बीच खून से लथपथ छात्रा को गुंटूर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पेड़काकनी पुलिस ने मामला दर्ज कर इस पूरी वारदात की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button