स्पोर्ट्स

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका ने एशियन गेम्स में दिलाया गोल्ड मेडल….दिल खोलकर की वाइफ की तारीफ

नई दिल्ली 5 अक्टूबर 2023 एशियन गेम्स 2023 में दीपिका पल्लीकल और हरिंदर पाल सिंह संधू ने मिक्स्ड डबल्स के फाइनल में गोल्ड मेडल अपने नाम किया। फाइनल मैच में भारत की इस जोड़ी ने मलेशिया की आइफा बिंटी अजमन और मोहम्मद सयाफिक बिन मोहम्मद कमल को धूल चटाई। 35 मिनट तक चले इस मैच में भारतीय जोड़ी ने 11-10 और 11-10 से आसान जीत हासिल की। उनकी इस जीत से टीम इंडिया के क्रिकेटर और दीपिका पल्लीकल के पति दिनेश कार्तिक काफी खुश हैं।

एशियन गेम्स में दीपिका के प्रदर्शन का अंदाजा उनके मेडल्स से लगाया जा सकता है. उन्होंने इस सीजन अभी तक 2 मेडल भारत को दिला दिए हैं. दीपिका ने पहले टीम इवेंट में 1 ब्रॉन्ज मेडल जीता और अब भारत को मिक्स्ड डबल्स के फाइनल मुकाबले में कमाल का खेल दिखाकर भारत के खाते में एक और गोल्ड जोड़ दिया है. दीपिका का ओवरऑल यह छठा मेडल है. उन्होंने अभी तक किसी भी इवेंट में गोल्ड नहीं जीता था, लेकिन इस बार दीपिका ने अपने नाम के आगे गोल्ड मेडलिस्ट लगा लिया है. हरिंदर और दीपिका ने 2-0 से मलेशिया के मोहम्मद कमल और बिनती अजमान को शिकस्त दी.

दिनेश कार्तिक ने दी बधाई

चीन में पत्नी की बड़ी उपलब्धि से दिनेश कार्तिक का सीना गर्व से चौड़ा हो चुका है. उन्होंने एक्स पर वीडियो शेयर कर दीपिका को बधाई दी है. उन्होंने लिखा, ‘फिर से गोल्ड का समय. बहुत अच्छे दीपिका और हरिंदर.’ टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को वीडियो देने के लिए कार्तिक ने उन्हें धन्यवाद कहा है.

Back to top button