टॉप स्टोरीज़स्पोर्ट्स

बाबर आजम के आउट होने पर , नन्हे फैन ने तोड़ डाला टीवी,वायरल हो रहा वीडियो…

16 अक्टूबर 2023|क्रिकेट फैंस हमेशा अपनी टीम का सपोर्ट करते रहते हैं। कई क्रिकेट फैंस स्टेडियम में जाकर टीम का सपोर्ट करते हैं। तो कुछ फैंस ऐसे भी होते हैं जो टेलीविजन और मोबाइल के जरिए मैच देखते हैं। आपको बता दें कि क्रिकेट फैंस में भारत और पाकिस्तान मैच का कितना क्रेज होता है ये तो 14 अक्टूबर को हुए मैच में ही पता चल गया है। भारतीय टीम ने एक बार फिर से पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में शानदार जीत दर्ज की है। लेकिन इसी बीच एक पाकिस्तानी फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो बाबर आजम के आउट हो जाने पर अपना आपा खो देता है।

वर्ल्ड कप 2023 में शनिवार को भारत-पाक के बीच टक्कर हुई थी. इस मुकाबले में एक समय पाकिस्तान बेहद अच्छी स्थिति में था. पाकिस्तान की टीम 150 रन का आंकड़ा पार कर चुकी थी और उसके महज दो ही विकेट गिरे थे. लेकिन यहीं पर कप्तान बाबर आजम आउट हुए और टीम सिमट गई. बाबर आजम पाकिस्तान टीम की रीढ़ की हड्डी हैं. पाक फैंस उनके विकेट गिरने का मतलब समझते हैं. ऐसे में जब बाबर आजम बोल्ड हुए तो पाकिस्तान के एक नन्हे फैन का गुस्सा इस कदर फूट पड़ा कि उसने टीवी ही तोड़ डाली.

यह वीडियो मैच के अगले दिन वायरल होने लगा. इस वीडियो में एक पाकिस्तानी फैमिली भारत-पाक मुकाबला देख रही होती है. यहां जैसे ही बाबर आजम आउट होते हैं तो एक बच्चा गुस्से में अपने सामने रखी चीज़ को ही टीवी पर दे मारता है. यहां टीवी धड़ाम से नीचे गिर जाती है. इसके बाद माता-पिता अपने बच्चे से यह पूछते हुए भी नजर आते हैं कि ‘ये क्या किया तुने, क्या हो गया तुझे’

Back to top button