हेडलाइन

CG शिक्षक की लाश : फांसी पर लटका मिला शिक्षक का शव,फैली सनसनी,कल शाम निकला था घर से और आज इस हालत में मिला लाश…

जीपीएम27 जनवरी2024|गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में शिक्षक का फांसी के फंदे पर लटका हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी है, शिक्षक ने सुसाईड क्यों किया ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया,वहीं लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि घटना स्थल के कुछ दूरी पर शिक्षक का स्कूटी भी मिला है।

जानकारी के मुताबिक घटना पेंड्रा थाना इलाके के अमरपुर गांव के पास फूटहा डैम के पास की बताई जा रही है,जहां पेंड्रा निवासी शिक्षक अवनीश साहू का पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ शव मिला है, बताया जा रहा है कि शिक्षक मरवाही ब्लॉक के प्राथमिक शाला सिलपहरी में सहायक…
शिक्षक के पद पदस्थ थे,जो बीते कल यानी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने पहुंचे थे, इस दौरान दोपहर ढाई बजे तक स्कूल में ही मौजूद रहे। जिसके बाद अपने एक शिक्षक साथी को लेकर उन्हे पेंड्रा स्थित उनके आवास में छोड़ा और फिर आगे निकल गए।

बताया जा रहा है कि मृतक शिक्षक 26 जनवरी की शाम स्कूटी लेकर घर से निकला था, जो देर रात और घर नहीं लौटा इस दौरान परिजनों ने अपने स्तर पर शिक्षक का पता तालाश किया पर उसका कहीं पता नहीं चला, वहीं आज सुबह ग्रामीणों ने अमरपुर गांव के फूटहा बांध के पास खेत में एक पेड़ पर फंदे पर लटका हुआ शिक्षक का शव देखा,और मामले की सूचना पुलिस को दी,इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है,फिरहाल पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की शिक्षक ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया।

Back to top button