क्राइमहेडलाइन

CG 2 की मौत : अज्ञात वाहन की ठोकर से बहन के घर जा रहे एकलौते भाई की मौत,उधर हाईवा ने युवक को रौंदा,दो अलग-अलग हादसों में दो की मौत

बालोद,दुर्ग 2 अगस्त 2023 बालोद में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेलकूद देखकर रात्रि बहन के घर जा रहे चार बहनों के इकलौते भाई का सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बालोद के शिकारीटोला निवासी देवानंद पिता कृष्णा उम्र 19 वर्षीय ठेमाखुर्द में आयोजित छत्तीसगढ़िया ओलंपिक देखने गया था,जहाँ से रात्रि हो जाने के कारण युवक अपने गांव अपना घर ना जाकर बाइक से बहन के घर जाने के निकला था।उसी दौरान डौंडी थाना इलाके के उकारी गाँव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को ठोकर मारकर फरार हो गया।

जिसके बाद गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में डौंडी सरकारी अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। चार बहनों में एकलौते भाई की सड़क हादसे में मौत के बाद बहनों का रो – रोकर बुरा हाल है,वहीं पूरे गाँव में मातम छा गया है। इधर हादसे के बाद डौंडी पुलिस पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है।

दुर्ग में हाईवा ने युवक को रौंदा हुई मौत….

उधर दुर्ग में हाईवा ने युवक को अपने ले लिया। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी,हादसा महाराजा चौक की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक गिट्टी से भरा हाईवा नो एंट्री में प्रवेश किया था,उसी दौरान बाइक सवार युवक को ठोकर मारते हुए कुचल दिया और युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी,बताया जा रहा है कि हादसे के बाद मृतक युवक के शिनाख्त में काफी समय लगा आखिरकार युवक की पहचान शुभम भट्ट के रूप में हुई जो दुर्ग के बोरसी का रहने वाला था,पुरा मामला पदमनाभपुर थाना इलाके का बताया जा रहा है,जानकारी के मुताबिक मृतक युवक की कुछ महीने पहले ही शादी हुई,इधर मामले में पुलिस ट्रक को जप्त कर अपराध पंजीबद्ध कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button