बिग ब्रेकिंग

CG BIG BREAKING – 5 की मौत: बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत, दुर्घटना में पुलिस जवान सहित 5 की दर्दनाक मौत, लाश को बाहर निकालने काटना पड़ा……

जगदलपुर 19 अगस्त 2022 । जगदलपुर से बड़ी खबर सामने आ रही हैं, यहां तेज रफ्तार बस और नेक्सान कार के बीच हुए जबरदस्त भिड़त में 5 युवको की मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि मरने वाले युवको में एक पुलिस लाइन जगदलपुर में पोस्टेड पुलिस का जवान भी शामिल हैं, जो कि अपने दोस्तों के साथ कार में सवार था। दुर्घटना के बाद मृतको का शव निकालने के लिए गैस कटर से कार को काटकर शव को बाहर निकाला जा सका हैं।

पूरा घटनाक्रम जगदुलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि आज तड़क करीब 3ः30 बजेें के बीच ये भीषण सड़क हादसा सामने आया। पुलिस के मुताबिक रायपुर से पायल ट्रेवल्स की बस जगदलपुर की ओर आ रही थी। सवारियों को लेकर आ रही बस जगदलपुर के मेटावड़ा गांव के पास पहुंची थी, तभी पुल के पास बस और टाटा नेक्सान कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गया। दुर्घटना में कार में सवार सभी 5 युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

पुलिस के मुताबिक कार में पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक अभिषेक सेठिया और उसके दोस्त गौतम कुमार,साकिबरजा खान सहित सचिन सेठिया और दिनेश सेठिया सवार थे। ये सभी युवक जगदलपुर से तड़के कहा जाने के लिए रवाना हुए थे,ये अभी स्पष्ट नही हो पाया हैं। उधर दोनों गाड़ियों के बीच हुई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि नेक्सान कार के परखच्चे उड़ गये। जिसके कारण कार मे सवार युवक गंभीर रूप से घायल होने के बाद अंदर ही फंस गये।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया गया। लेकिन कामयाबी नही मिलने पर गैस कटर से कार को काटकर सभी को बाहर निकाला गया। पुलिस के मुताबिक इस दुर्घटना में कार मेें सवार पुलिस जवान सहित उसके दोस्तों की कार में ही मौत हो चुकी थी। जिनके शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया हैैं।

Back to top button