हेडलाइन

स्कूली छात्रों में मारपीट मामला : 26 से अधिक लोगों पर मामला दर्ज, बलवा, मारपीट सहित इन धाराओं पर दर्ज हुआ केस

बिलाईगढ़ 28 सितंबर 2023। स्कूली बच्चों के बीच खूनी संघर्ष मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। दरअसल बुधवार को आत्मानंद स्कूल में बच्चों के बीच विवाद हो गया था। इस घटना को लेकर जमकर हुई मारपीट में कई स्कूली बच्चे घायल हो गये थे। जानकारी के मुताबिक टुण्डरी के स्वामी आत्मानंद स्कूल में बच्चो के बीच खूनी संघर्ष हो गया था। दोनों पक्षों की शिकायत पर बिलाईगढ़ पुलिस ने दोनों पक्षों के 26 से अधिक लोगो पर मामला दर्ज किया है। बलवा समेत मारपीट और गाली गलौज के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है ।

कल खूनी संघर्ष में 7 बच्चे घायल हुए थे। जानकारी के मुताबिक टुण्डरी में स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल में आज परीक्षा के दौरान आपसी बात को लेकर छात्राओं के दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ था। घायलों में दो बच्चों की स्थिति गंभीर बनी हुई है । जिनके सिर में गंभीर चोट लगी है। शिक्षा विभाग  की भी यहां बड़ी लापरवाही सामने आई थी।

बिलाईगढ़ पुलिस स्कूल के शिक्षकों से पूरी घटना के बारे में जानकारी ले रहे हैं वहीं दोनों पक्षों के बच्चों एवं उनके पलको के द्वारा बिलाईगढ़ पुलिस में एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात भी कह रही थी। पुलिस विभाग शिकायत के आधार पर कार्यवाही तो कर रही है अब इस पूरे मामले में शिक्षा विभाग किस प्रकार से कार्यवाही करती है यह आने वाले समय पर ही पता चल पाएगा।

Back to top button