हेडलाइन

स्कूली बच्ची की मौत: अपनी ही स्कूल बस से कुचलकर 4 साल की छात्रा की मौत, रौंगटे खड़े कर देगी ये घटना

धमतरी 7 अक्टूबर 2023। धमतरी में हुए भीषण हादसे में 4 वर्ष की स्कूली छात्रा की दर्दनाक मौत हो गयी। इस हादसे को जिस किसी ने भी देखा या सुना उसकी आँखें भर आयी…जानकारी के मुताबिक सरस्वती शिशु मंदिर सिलौटी में पढ़ने वाली 4 वर्ष की छात्रा की अपने ही स्कूल बस की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से परिवार जनों में दुखों का पहाड़ सा टूट गया है।

अस्पताल पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम तर्रागोंदी थाना भखारा निवासी योगेश साहू की बेटी ख्याति साहू 4 वर्ष सिलौटी के सरस्वती शिशु मंदिर के कक्षा अरुण में पढ़ती थी। योगेश ने पुलिस को बताया कि शनिवार सुबह 7:10 बजे स्कूल बस में सवार होकर वह सिलौटी पहुंची थी। कक्षा में पहुंचने के बाद देखा की चप्पल बस में भूल गई है जिसे लेने के लिए वह बस की ओर जाने लगी। तभी बस क्रमांक सीजी 07 ई 1418 का चालक बस रिवर्स कर रहा था उसी दौरान बच्ची पिछले चक्का के चपेट में आ गई। आचार्य ने परिजनों को सूचना दी…घायल ख्याति को लेकर धमतरी मसीही अस्पताल आए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि बस का चालक धनेश साहू ग्राम चुलगहन थाना रानीतराई का निवासी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।सवाल यह उठता है कि यदि बच्ची कक्षा तक पहुंच गई थी तो बाहर निकलते वक्त स्कूल प्रबंधन या आचार्य ने इसे क्यों नहीं देखा। यदि उस बच्ची के साथ कोई स्टाफ जाता तो शायद यह अपनी घटना नहीं हो पाती।

Back to top button