हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

सौम्या चौरसिया की जमानत पर फैसला 16 अप्रैल को, महादेव एप केस में ASI चंद्रभूषण की याचिका खारिज, नितिन पर फैसला रिजर्व

रायपुर 12 अप्रैल 2024। पूर्व डिप्टी सेकरेट्री सौम्या चौरसिया पर जमानत मामले में कोर्ट 16 अप्रैल को फैसला सुनायेगी। कोयला घोटाला केस में जेल में बंद राज्य सेवा की निलंबित अधिकारी सौम्या चौरसिया की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई हुई। दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने 16 अप्रैल को फैसला सुनाने की बात कही।

आपको बता दें कि शुक्रवार को को सुनवाई की गई.। जिसके बाद कोर्ट ने फैसला 16 अप्रैल तक के लिए सुरक्षित रख लिया। वहीं,  महादेव सट्टा एप मामले में नितिन टिबरेवाल की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है, जिसका फैसला 15 अप्रैल को आएगा। वहीं निलंबित पुलिसकर्मी चंद्रभूषण की जमानत याचिका पर भी सुनवाई हुई और चंद्रभूषण की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है।

अवैध कोल लेवी मामले में सौम्या को 2 दिसंबर 2022 को गिरफ्तार किया था, इसके बाद से वे सेंट्रल जेल रायपुर में बंद हैं. वहीं सुप्रीम कोर्ट के आदेश से पहले बिलासपुर हाईकोर्ट पहले ही याचिका खारिज कर चुका है. 2008 बैच की राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी सौम्या चौरसिया करीब डेढ़ साल से जेल में बंद है। सौम्या चौरसिया की जमानत याचिका पर दो बार सुनवाई टल चुकी थी, लेकिन आज उस पर सुनवाई हुई।

 

Back to top button