हेडलाइन

“हम न डरे हैं न डरेंगे”…ED की कार्रवाई को लेकर CM भूपेश का ट्वीट…”महाधिवेशन नहीं रोक पाए तो प्रबंधन संभाल रहे कारोबारी के घर पहुंच गए” तानाशाही का चेहरा बेनक़ाब

रायपुर 27 फरवरी 2023। छत्तीसगढ़ में चल रही ED की कार्रवाई के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि खीज और राजनीतिक दुर्भावना से भाजपा सारी हदें पार कर रहीहै। मुख्यमंत्री ने कहा है कि भाजपा नेताओं के घर पर ईडी की छापेमारी से अधिवेशन को नहीं रोक पाये, तो अधिवेशन का प्रबंधन संभाल रहे कारोबारी के घर पर ईडी की टी पहुंच गयी है। हैरानी की बात ये उन लोगों ने ना तो परिचय पत्र दिखाया और ना ही ईडी का अधिकारी बताया। धमकियां दीं। भाजपा के आरोपों के जवाब मांगे। और फिर आने की बात कहकर चले गए।

आपको बता दें कि तीन दिवसीय अधिवेशन का रविवार को समापन हुआ था। इस अधिवेशन में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी समेत देश के तमाम दिग्गज कांग्रेसी उपस्थित हुए थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस अधिवेशन की शानदार मेजबानी की थी। खुद कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने छत्तीसगढ़ की इस मेजबानी की तारीफ की। मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने समापन संबोधन में भी मुख्यमंत्री भूपेश और उनकी टीम की इस शानदार मेहमाननवाजी के लिए शुक्रिया किया था।

कांग्रेस के कई प्रदेश स्तरीय नेताओं और दो विधायकों के ठिकानों पर ईडी ने अधिवेशन के दो दिन पहले ही छापेमारी की थी। उन नेताओं के ठिकानों पर कई घंटों की जांच के बाद पूछताछ हुई थी। उन्ही कार्रवाईयों को लेकर मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर निशाना साधा है।

Back to top button