मनोरंजन

इस दिन रिलीज होगा ‘योद्धा’ का ट्रेलर,सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कर दिया ऐलान

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी नई अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर छाए हुए हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया. अब इस फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है. इसी साल अगले महीने यानी मार्च में फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘योद्धा’ फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है.

इस दिन रिलीज होगा ‘योद्धा’ का ट्रेलर,सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कर दिया ऐलान

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘योद्धा’ के न्यू पोस्टर की झलक दिखाई है जिसमें वह कमांडो यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. दोनों हाथों से बड़ी सी गन थामे हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा दमदार अवतार में दिख रहे हैं. उनके चेहरे पर चोट के निशान हैं. इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख बताई है. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए. अगले चार दिनों में योद्धा का ट्रेलर रिलीज होगा. यानी 24 फरवरी, 2024 को फिल्म का ट्रेलर आएगा.

Read more: Tata Sumo की होंगी वापसी, Mahindra Bolero करेगी मार्केट से बाहर

लोगों को पसंद आया ‘जिंदगी तेरे नाम’ गाना
इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पाटनी, राशि खन्ना भी अहम किरदार में दिखेंगी. हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘जिंदगी तेरे नाम’ रिलीज हुआ, जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. इस गाने को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है और अपनी सुरीली आवाज से सजाया है. उन्होंने इस गाने को लिखा भी है.

इस दिन रिलीज होगा ‘योद्धा’ का ट्रेलर,सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कर दिया ऐलान

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ को सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है. करण जौहर ने कई प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर इस मूवी पर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ‘योद्धा’ से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में काम किया था. हालांकि, इस सीरीज को मिक्स रिव्यूज मिले थे.

Read more+ अधिकारियों के तबादले पर चुनाव आयोग का सख्त निर्देश, एक ही संसदीय क्षेत्र के जिलों में ना हो ट्रांसफर; सही भावना से पालन हो, दिखावा ना करें

 

 

Back to top button