बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

VIDEO-CG ब्रेकिंग: स्कूली बच्चों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, धमतरी से मैनपाट आये थे स्कूली बच्चे, लौटने के बाद खाई में गिरी बस, रेस्क्यू जारी…

सरगुजा 4 दिसंबर 2023। सरगुजा से एक बड़ी खबर आ रही है। स्कूली बच्चों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। घटना में कई बच्चों के घायल होने की खबर है। हादसा मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना इलाके की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक धमतरी से करीब 50 स्कूली बच्चे बस से मैनपाट आये थे। पिकनिक मनाने के बाद स्कूली बच्चे वापस लौट रहे थे, इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी।

जानकारी के मुताबिक आज दोपहर धमतरी के एक निजी स्कूल के बच्चे बस पर सवार होकर पिकनिक मनाने के लिए मैनपाट आये थे। इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसा वापस के दौरान काली मंदिर के पास घटी। घटना की सूचना के बाद कलेक्टर कुंदन कुमार ने तुरंत रेस्क्यू के आदेश दिये। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और फिर बच्चों को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक घायल बच्चों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र एवं अंबिकापुर लाया जा रहा हैं। कलेक्टर कुंदन कुमार ने NW NEWS को बताया है कि प्रशासन की टीम मौके पर है। बच्चों को बाहर निकाला जा रहा है। 112 सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस बस में बैठे बच्चों को बाहर निकाल रही है।

Back to top button