ब्यूरोक्रेट्स

महिला कॉन्स्टेबल सरकारी क्वार्टर में आशिक के साथ पकड़ाई… कॉन्स्टेबल पति पुलिस लेकर पहुंचा….

कानपूर 4 मई 2023 उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला सिपाही का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। वीडियो में महिला के घर पर एक पुरुष भी है। दरअसल, एक महिला सिपाही पुलिस लाइन के सरकारी क्वाटर में रहती है। लेकिन अचानक वहां पुलिस पहुंची और दोनों को हिरासत में लिया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी एक महिला सिपाही और अधिवक्ता को साथ में ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं।


थाने में दोनों की काउंसिलिंग की गई और उसके बाद छोड़ दिया गया। पति ने आरोप लगाया कि कमरे में दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। फिलहाल घटना की रिपोर्ट पुलिस कमिश्नर ऑफिस भेजी गई है। घटना गुरुवार सुबह की है।


RPF में तैनात और इटावा के रहने वाले कॉन्स्टेबल ने बताया, ”मेरी पत्नी यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल है। मौजूदा समय में वह कानपुर पुलिस में तैनात है। मेरी पत्नी ने पूरे परिवार पर दहेज उत्पीड़न समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करा रखी है। इसके चलते मेरा परिवार काफी परेशान है। जबकि, वह खुद मेरे साथ में रहना नहीं चाहती है। उसका एक वकील के साथ अफेयर चल रहा है।”

उसने बताया, ”मुझे आज पता चला कि मेरी पत्नी अपने प्रेमी के साथ पुलिस लाइन के क्वार्टर में है। इसके बाद मैं पुलिस के साथ वहां पहुंच गया। मैंने अपनी पत्नी को उसके दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। कोतवाली पुलिस मेरी पत्नी और उसके ब्वॉयफ्रेंड को हिरासत में लेकर थाने गई है।”

Back to top button