बिग ब्रेकिंग

पहले इलाज के नाम से करता था बेहोश, फिर महिलाओं के साथ करता था गन्दी हरकते…गर्लफ्रेंड ने खोली पोल

नई दिल्ली 8 अगस्त 2023 अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक डॉक्टर को लेकर हैरान करने वाला खुलासा हुआ है, जहां एक गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट (डॉक्टर) को तीन महिलाओं के साथ बलात्कार करने और तीन महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए गिरफ्तार किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी डॉक्टर न्यूयॉर्क के प्रेस्बिटेरियन क्वींस अस्पताल में तैनात है.

द न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, 33 वर्षीय डॉक्टर की पहचान जी एलन चेंग के रूप में हुई है, जिसे पिछले साल दिसंबर में शुरू में गिरफ्तार किया गया था. दरअसल, इस पूरे मामले का खुलासा डॉक्टर की प्रेमिका ने किया था. उसने पुलिस को बताया कि उनके प्रेम (डॉक्टर) ने अजीब तरह का सर्जिकल मास्क का उपयोग कर उसे अपने एस्टोरिया अपार्टमेंट में बेहोश कर दिया था. महिला ने बताया कि जब वह जागी तो उसे कुछ भी याद नहीं था. इस बात को लेकर वह बहुत देर तक परेशान रही और आखिरकार उसे डॉक्टर द्वारा उसके साथ यौन उत्पीड़न करने का एक वीडियो मिला. जिसके बाद उसे और भी वीडियो मिले, जिसमे डॉक्टर ने अन्य महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न किया था.
डॉक्टर ने लगा रखे थे हिडन कैमरे

पुलिस की जांच के बाद डॉक्टर को अस्पताल से निकाल दिया गया. पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि डॉक्टर ने कई हिडन कैमरे लगा रखे थे, जिसकी फुटेज बाद में बरामद हुई. फुटेज में देखा गया कि डॉक्टर ने अन्य महिलाओं का यौन शोषण करते हुए वीडियो बनाया था. रिपोर्ट के अनुसार, चेंग पर क्वींस की आपराधिक अदालत में बलात्कार, यौन शोषण, हमला, दुष्कर्म नशीली दवाओं के कब्जे और गैरकानूनी निगरानी सहित 50 नए मामलों का आरोप लगाया गया. हालांकि चेंग ने बचाव में कई तरह की दलीलें दीं.

महिला मरीजों को देता था एनेस्थीसिया

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने माना कि चेंग ने महिलाओं पर हमला करने से पहले उन्हें एनेस्थीसिया दिया. महिलाओं को इस बात की भनक तक नहीं लगी कि उनके साथ क्या हुआ. वीडियो के अलावा, कोर्ट में कई ऐसे सबूत पेश किए गए, जिसमें इस बात का खुलासा हुआ कि चेंग के आवास में फेंटेनल, केटामाइन, एलएसडी और सर्जिकल एनेस्थेटिक सहित कई अन्य टूल मौजूद थे. जांचकर्ताओं ने कहा कि ऐसी और भी पीड़ित हैं, जिनकी पहचान करना अभी बाकी है. ऐसे में कोर्ट ने फिलहाल चेंग को अगली सुनवाई तक हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

Back to top button