वायरल न्यूज़

3500 रुपए के लिए बुजुर्ग ने BJP ऑफिस में घुसकर खुद को लगाई आग,… जानें क्या है पूरा मामला….

लखनऊ 28 अगस्त 2022 : उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई। दरअसल लखनऊ के हजरतगंज स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में घुसकर बुजुर्ग ने आत्मदाह की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत आग को बुझाया और बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत में कुछ सुधार जारी है। जानकारी के अनुसार मकान मालिक के द्वारा बकाया किराए के लिए बुजुर्ग को परेशान किया जा रहा था, जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठा लिया।

घटना के समय बीजेपी कार्यालय में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के शहर आगमन को लेकर तैयारी चल रही थी। वहीं, आत्मदाह की कोशिश करने वाले बुजुर्ग की पत्नी सोनिया ने बताया कि वे लोग ठाकुरगंज के आम्रपाली के पास किराए के मकान में रहते हैं। उनका मकान मालिक अक्सर उनके पति को प्रताड़ित करता रहता है।

जानकारी के अनुसार उक्त बुजुर्ग व्यक्ति जिनका नाम बलराम तिवारी बताया जा रहे है, अपने मकान मालिक के द्वारा मात्र 3500 रुपए के किराए लिए लगातार प्रताड़ित किए जा रहे थे । उनकी पत्नी ने बताया की उनके पति नौकरी छूटने की वजह से पिछले छह महीने से बेरोजगार चल रहे थे। इस कारण से वे 3500 रुपए किराया मकान मालिक को नहीं दे पाए जिसके कारण मकान मालिक उनको लगातार प्रताड़ित करने लगा। परेशान होकर उन लोगों ने इसकी शिकायत थाने में की और कुछ दिन की मोहलत मांगी। लेकिन बावजूद इसके मकान मालिक लगातार उन्हें प्रताड़ित कर रहा था। इसी से परेशान होकर उनके पति बलराम ने बीजेपी कार्यालय में आत्मदाह की कोशिश की।
डीसीपी सेंट्रल ने आगे बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी मकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है।

Back to top button