टेक्नोलॉजी बिज़नेस

60 दिनों तक फ्री कॉल, इंटरनेट व SMS….BSNL दे रहा ये कमाल का ऑफर… देखिये से सबसे बेस्ट प्लान

नयी दिल्ली 28 मई 2022। देश में प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर्स जहां प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की कीमत में एक बार फिर इजाफा करने की तैयारी में हैं. वहीं दूसरी ओर BSNL अपने प्लान्स पर एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रहा है. कंपनी ने अपने एनुअल प्रीपेड रिचार्ज को एक्सटेंडेड वैलिडिटी के साथ इंट्रोड्यूश किया है.

पहले यह प्लान एक साल यानी 365 दिनों की वैलिडिटी से साथ आता था. अब यूजर्स को इस प्लान में 60 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलती है. यह प्लान डेटा, कॉल और SMS बेनिफिट्स के साथ आता है. हालांकि, एक्सटेंडेड वैलिडिटी का ऑप्शन सीमित समय के लिए है.

BSNL ऑफर कब तक मिलेगा

आप इस ऑफर का फायदा जून के अंत तक उठा सकते हैं. वहीं जिन BSNL यूजर्स ने हाल में प्रीपेड रिचार्ज ऑप्शन को एवील किया है, उन्हें भी कंपनी एक्स्ट्रा वैलिडिटी देगी. 

BSNL की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, 2399 रुपये का रिचार्ज प्लान पहले 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता था. यह प्लान अब 425 दिनों की वैलिडिटी के लिए डेटा, कॉल और SMS बेनिफिट ऑफर करेगा. ब्रांड का यह ऑफर 29 जून तक उपलब्ध रहेगा.

रोज मिलेगा 2GB डेटा और फ्री कॉलिंग

रिचार्ज प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स का बेनिफिट मिलेगा. इसमें यूजर्स को 2GB डेली डेटा और 100 SMS प्रतिदिन मिलेगा. डेली लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 40Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा. कंपनी ने इस प्लान को जनवरी में भी अपडेट किया था, तब यूजर्स को 455 दिनों की वैलिडिटी मिल रही थी.

कॉलिंग, डेटा और SMS के अलावा BSNL के इस प्लान में यूजर्स को पर्सनल रिंग बैक टोन का ऑप्शन 30 दिनों के लिए मिलता है. साथ ही 30 दिनों तक यूजर्स Eros Now का लाभ भी उठा सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस साल के अंत तक अपनी 4G सर्विस को लॉन्च कर सकती है.

Back to top button