बिग ब्रेकिंग

…पूरी उम्मीद राहुल आज ही आयेगा बाहर…. कुछ ही घंटे में रेस्क्यू टीम पहुंच जायेगी राहुल तक … दो-दो प्लान पर चल रहा है लगातार काम… कलेक्टर बोले- “बच्चा सुरक्षित, रेस्क्यू जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं हम”

 जांजगीर 12 जून 2022। … सबकुछ ठीक रहा तो मासूम राहुल आज बोरवेल से बाहर हा जायेगा। रेस्क्यू टीम की कोशिश है कि आज ही देर रात तक रेस्क्यू पूरा कर लिया जाये। मुख्यमंत्री के निर्देश पर पूरी पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पिछले तीन दिनों से डटी हुई है। जांजगीर कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला ने NW न्यूज के बताया कि प्रशासन की तरफ से युद्धस्तर पर काम चल रहा है। टनल बनाने के साथ-साथ रोबोट के जरिये भी बच्चे को निकालने का काम चल रहा है।

बच्चे को रोबोटिक मैथड से बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है,लेकिन वो अभी तक कामयाब नहीं हुआ है। दरअसल रोबोटिक मशीन को देखकर बच्चा छुप जा रहा है और घबरा रहा है, लिहाजा टीम को कामयाबी नहीं मिल रही है। अगर बच्चा उस मशीन से थोड़ा भी फ्रेंडली हो जाये तो बड़ी ही आसानी से बोरवेल से उसे लिफ्ट कियाज सकता है।

वहीं टनल का काम भी युद्धस्तर पर जारी है। कुछ ही देर बाद बच्चे तक पहुंचने का रास्ता तैयार होना शुरू हो जायेगा, कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि…

काम बहुत तेजी से चल रहा है, लेकिन काफी सतर्कता से अब काम करने की जरूरत है। हमलोग हर आप्शन को लेकर चल रहे हैं। अच्छी बात ये है कि बच्चा अभी भी स्टेबल है। उसे कुछ देर पहले भी जूस और फ्रूट दिया गया है। बच्चे तक पहुंचने के लिए कुछ फीट का रास्ता बनाना है, उसे बनाने का काम शुरू हो जायेगा, हमारी कोशिश जल्द से जल्द बच्चे को सुरक्षित निकालने की है। रोबोटिक टीम भी अपना काम कर रही है, लेकिन हमलोग दूसरे आप्शन पर भी विचार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार से ही राहुल साहू बोरवेल में गिरा है, उसे बचाने केलिए मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्रशासन ने पूरी ताकत झोंक दी है। खुद कलेक्टर ने बताया कि राहुल के रेस्क्यू के लिए जितनी मशीनें लगी है, उससे ज्यादा आज तक किसी रेस्क्यू के लिए नहीं लगी होगी।

Back to top button