क्राइम

पति को खूंटे में बांधकर पत्नी के साथ गैंगरेप, जानें कहां की घटना

बिहार अपराध समाचार: बिहार के अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां पति को एक खूंटे में बांधकर बदमाशों ने उनके सामने उनकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, 31 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शनिवार करीब आधी रात को जब हम सभी सो रहे थे, तभी गांव के ही कुछ युवकों ने घर के दरवाजे की कुंडी बजाई. पति घर के अंदर से कौन है, पूछ ही रहे थे कि दरवाजा तोड़कर तीन युवक घर के अंदर घुस गये.

पति को खूंटे से बांधकर पत्नी के साथ रेप

आरोपियों की पहचान खाबदह पंचायत के एक गांव के राजेश पासवान पिता महजलाल पासवान, अजीत कुसयेत पिता विनोद कुसयेत और राजा कुसयेत पिता सत्यनारायण कुसयेत के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि तीनों शनिवार की रात महिला के घर में घुस गए. फिर घर में सो रही महिला और उसके पति को खूंटे से बांधकर महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. महिला के पति ने जब इसका विरोध किया तो उसे पहले खूब पीटा फिर खूंटे से बांध दिया. इसके बाद उसके सामने तीनों ने उसकी पत्नी के साथ दरिंदगी की साथ वो उसके पति की पिटाई भी करते रहे.

मिली जानकारी के अनुसार तीनों आरोपियों ने शनिवार की रात महिला के घर में घुसकर सोए अवस्था में महिला के पति को खूंटे से बांधकर दिया और उसके बाद एक-एक कर दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की घटना का विरोध करने पर पति के साथ मारपीट भी की गई. लेकिन, उनके चिल्लाने के बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जमा होकर एक आरोपी राजा पासवान को दबोच लिया और नरपतगंज थाना पुलिस को सूचना देकर उन्हें सौंप दिया, जिसे पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया है |

वहीं अन्य आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. इस पूरे मामले पर अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि तीन आरोपियों में से एक की गिरफ़्तारी कर ली गयी है जबकि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना के बाद पूरे इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है.

Back to top button