क्राइम

सोशल मीडिया में डॉन बनने वाले युवक की पुलिस ने निकाली हेकड़ी…..फेसबुक पर सुपारी लेने की बात लिखकर लोगों को डराने का करता था काम…. SP संतोष सिंह के निर्देश पर सोशल साइट्स पर कोरिया पुलिस की कड़ी नजर

कोरिया 7 नवंबर 2021। सोशल मीडिया पर खुद को DON बताकर मर्डर और मारपीट की सुपारी लेने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने सबक सिखाया है। एसपी संतोष सिंह के निर्देश पर सोशल साइट्स पर कड़ी नजर रख रही कोरिया पुलिस ने उस युवक को सलाखों के पीछे पहुंचाया है, जो सोशल मीडिया में सुपारी लेने की धमकी लिखकर लोगों को आतंकित करने की कोशिश करता था।

 

 

दसरसल कुछ दिनों पूर्व मनेन्द्रगढ़ के ऋषभ तिवारी उर्फ सोंटी ने फेसबुक पर धमकी भरा कमेंट किया था, जिसकी खबर एक युवक ने मनेन्द्रगढ़ थाना में दी। जिसके बाद थाना प्रभारी सचिन सिंह ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना से अवगत कराया एवं इसे गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक ऋषभ तिवारी उर्फ सोंटी निवासी वार्ड नंबर 22 केवट मोहल्ला आमाखेरवा थाना मनेन्द्रगढ़ के द्वारा आमजनों से गैर जिम्मेदाराना कमेन्ट से बचने लोगो से अपील अपील करवाया साथ ही मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने कार्यवाही कर लोगो को सन्देश देते हुए सोशल साइड पर गैर जिम्मेदाराना कॉमेंट्स करने से बचने की अपील की।

गौरतबल हो कि दिनांक 3 नवम्बर 2021 को सोशल मीडिया से संबंधित मैसेज की निगरानी एवं मॉनिटरिंग हेतु टीम गठित कर उप पुलिस अधीक्षक(मु0) कविता ठाकुर को प्रभारी अधिकारी बनाते हुए उक्त टीम में सहायक उप निरीक्षक(अ) राजीव गुप्ता, प्रधान आरक्षक सुरेंद्र गुप्ता एवं आरक्षक पुष्कल सिंहा को रखा गया है।

 

 

Back to top button