बिग ब्रेकिंगस्पोर्ट्स

मौलाना की बात मानने वाले थे हरभजन…इंजमाम सस्ता नशा करके बैठा है, वायरल वीडियो पर भज्जी का पारा चढ़ा…

15 नवंबर 2023|वर्ल्ड कप के बीच पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर ने हरभजन सिंह को लेकर बड़ा दावा कर दिया है. इंजमाम उल हक ने हरभजन सिंह को लेकर कहा है कि वह एक मौलाना की बात मानने वाले थे. उनके इस बयान के बाद हरभजन सिंह गुस्से से लाल-पीले हो गए. हरभजन ने वीडियो पर रिप्लाई करते हुए करारा जवाब दिया है. इंजमाम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह हरभजन और भारतीय खिलाड़ियों से जुड़ी कई अचंभित कर देनी वाली बातें कहते नजर आ रहे हैं.

पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर अपने उल्टे-सीधे बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इसी कड़ी में अब पूर्व पाक खिलाड़ी इंजमाम उल हक ने हरभजन सिंह को लेकर एक बड़ा दावा कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि हरभजन सिंह एक मौलाना की बात सुनते थे. वीडियो में इंजमाम ने आगे कहा एक दिन हरभजन मुझसे बोले, ‘ये जो आदमी(मौलाना) है न मेरा दिल करता है इसकी बात मान लूं.’ इसी को लेकर पूर्व भारतीय स्पिनर का गुस्सा फूटा और एक्स पर पोस्ट करते हुए जवाब दिया|

इसी वीडियो में आगे इंजमाम ने दावा किया, “कुछ लोग नमाज पढ़ते नहीं थे लेकिन बैठ के देखते थे। इसमें हरभजन भी था। मेरे से एक दिन हरभजन सिंह ने कहा कि ये जो आदमी है ना मौलाना, मेरा दिल करता है कि इसकी बात मान लूँ, लेकिन तुम्हें देख कर रुक जाता हूँ।” ये सारी बातें इंजमाम हरभजन के इस्लाम कबूल करने को लेकर बता रहे थे।

इंजमाम का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब इस पर हरभजन सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। हरभजन ने इंजमाम के इस दावे पर कहा, “ये कौन सा नशा पीकर बात कर रहा है? मैं गर्व से एक भारतीय और सिख हूँ, ये बकवास लोग कुछ भी बकते हैं।”

हरभजन का फूटा गुस्सा   

हरभजन सिंह ने एक्स पर पोस्ट इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए इंजमाम को जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, ‘ये कौन सा नशा पीकर बात कर रहा है? मुझे भारतीय होने पर गर्व है और सिक्ख होने पर भी. ये बकवास लोग कुछ भी बकते हैं. ‘ इंजमाम ने भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान, जहीर खान और मोहम्मद कैफ को लेकर भी कहा कि यह क्रिकेटर हमारे साथ आ जाया करते थे. इनको हम दावत देते थे कि हमारे साथ आकर नमाज पढ़ लिया करो.

Back to top button