हेडलाइन

रफ्तार का कहर : एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार दो कारों में जबरदस्त भिड़ंत,चार की दर्दनाक मौत, 2 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश 3 दिसंबर 2022। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर जखेड़ी गांव के पास दो कारों की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनों कारों में सवार दो-दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं, जिन्हे स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया हैं।

जानकारी के मुताबिक फतेहपुर के हरिहर गंज निवासी आशीष कुमार अपनी पंचायत सचिव भाभी अंजू, और भाभी की 60 वर्षीय मां सत्या को लेकर स्कॉर्पियो से मध्यप्रदेश के दतिया स्थित पीतांबरा मां के दर्शन कराने गए थे। कार दीपक चला रहा था। बताया जा रहा हैं कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर जखेड़ी गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से स्कार्पियों की जोरदार टक्कर हो गई। कार में दो व्यक्ति सवार थे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार एक शख्स की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान मध्यप्रदेश के मुरैना के बलखंडी रोड निवासी रविंद्र कुमार शर्मा के रूप में की गयी हैं।

जबकि कार में सवार दूसरे शख्स की पहचान नही हो सकी है। वहीं स्कॉर्पियो सवार आशीष कुमार व 60 साल की सत्या की भी मौके पर ही मौत हो गई। घायल दीपक मिश्रा और अंजू को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज उरई रेफर कर दिया। हादसे की जानकारी पर एसडीएम पवन प्रकाश पाठक, सीओ पीके सिंह, तहसीलदार अभिनव चंद्रा ने घटना स्थल व सीएचसी पहुंच कर जानकारी ली।

Back to top button