क्राइम

CG NEWS : 9वीं क्लास की छात्रा का अपहरण कर दोस्त के सूने मकान में ले जाकर किया रेप,घटना के बाद पुलिस ने मौके से….

बिलासपुर 8 मई 2023। न्यायधानी बिलासपुर में एक 15 साल की नाबालिग छात्रा के साथ अपहरण के बाद रेप की घटना सामने आयी हैं। आरोपी पीड़ित छात्रा का दोस्त हैं, जिसने छात्रा को धोखे से अपने दोस्त के घर ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं।

स्कूली छात्रा से रेप की घटना बिलासपुर के सीपत थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक सीपत क्षेत्र में रहने वाली 15 साल की नाबालिग लड़की नवमीं कक्षा की छात्रा है। बीते चार मई की शाम वह अपने घरवालों को घर से बिना बताए कही चली गयी थी। देर शाम तक उसके घर वापस नहीं आने पर परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लापता छात्रा की सहेली और परिचितों के यहां खोजबीन के बाद भी जब कोई खबर नही मिली, तब परिजनों ने 5 मई को थाने में शिकायत दर्ज कराई।

इस मामले में पुलिस ने छात्रा के अपहरण की आशंका पर मामला पंजीबद्ध कर लापता छात्रा की पतासाजी शुरू की गयी। पुलिस की जांच में पता चला कि ग्राम पंधी निवासी सलमान खान नामक युवक भी गायब है। पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि कुछ महीने पहले तक लड़का गांव में आता था और मोहल्ले में ही रहता था। इसी दौरान उसने लड़की से दोस्ती कर ली। आरोपी युवक सलमान खान का नाम सामने आते ही पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान पता चला कि वह लगरा निवासी अपने दोस्त के सूने मकान में है।

खबर मिलते ही पुलिस वहां पहुंची, मौके से पुलिस ने लड़की को भी बरामद किया। इसके बाद पीड़ित छात्रा ने पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया।पुलिस की पूछताछ में लड़की ने बताया कि युवक से उसकी दोस्ती थी। दोनों एक-दूसरी से बातचीत करते थे। युवक ने उससे प्यार करने और शादी करने का वादा किया। फिर उसे अपने साथ दोस्त के घर पर ले गया। इस दौरान उसने उसके साथ दुष्कर्म भी किया। लड़की के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण और रेप का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button