अध्यातम

3दिसंबर का राशिफल : तरक्की के लिए पूरे प्रयास करेंगे, धार्मिक कार्यों में मन लगेगा, जाने आज का राशिफल

मेष राशि- जीवनशैली में सुधार करेगा. काम का ज्यागा बोझ अपने ऊपर ना लें. ये सप्ताह आपके बचत को थोड़ा मुश्किल बना देगा. घरेलु खर्च में इजाफा हो सकता है. आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन दिखाई देगा.

वृषभ राशि-आर्थिक स्थिति ठीत करेगा. कोई भी काम जल्दबाजी में ना करें. समय की कमी इस सप्ताह आपको लगेगी. अपने आलस्य को खुद पर हावी न होने दें और कामों को जल्द पूरा करने की कोशिश करें.

मिथुन राशि – सेहत का ध्यान रखें और अपने कार्य को समझे. नकारात्मकता आपके पास रह सकती है. इसलिए गलत कार्यों को करने से बचें. शिक्षा के क्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है

कर्क राशि – आपकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी होगी. आपको शुभ समाचार भी प्राप्त हो सकता है. विदेश जाकर पढ़ाई करने का सपना देख रहे लोगों के लिए भी कई योग बन रहे हैं. सेहत का ध्यान रखें

सिंह राशि- सप्ताह सेहत बहुत अच्छी रहेगी. कार्यस्थल में काम अच्छा होगा और बिजनेस में भी लाभ होगा. खुशी के पलों का आनंद लेंगे. खुद को हर स्थिति में मजबूत रखें. घर वालों के साथ ज्यादा समय बितेगा.

कन्या राशि – आज आपको किस्मत का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. ऑफिस में आज सभी काम समय पर पूरे होंगे. आज आप जीवनसाथी के साथ लंच के लिए किसी रेस्टोरेंट में जायेंगे. राजनीति से जुड़े लोगों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी

तुला राशि – आज का दिन आपके लिए रचनात्मक परिणाम लेकर आएगा. आज आपको अपने मन में किसी के प्रति भी गलत विचारों को आने से रोकना होगा और यदि आपका अपने ससुराल पक्ष के किसी से व्यक्ति से कोई वाद विवाद चल रहा है, तो उसे भी आज आपको समाप्त करने की कोशिश करनी होगी.

वृश्चिक राशि – , आज आपको घर की कुछ नयी जिम्मेदारी संभालनी पड़ेगी. आज आप किसी दोस्त के घर डिनर के लिए जायेंगे. व्यापारी वर्ग को आज फायदा होगा. स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. आर्थिक रूप से आपको सफलता मिलेगी.

धनु राशि – आज का दिन आपके लिए चिंता का रहने वाला है. आज आप संतान की पढ़ाई लिखाई से संबंधित किसी चिंता के कारण परेशान रहेंगे, लेकिन नौकरी से जुड़े जातकों को आज वेतन वृद्धि जैसी कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है|

मकर राशि – आज आप सकारात्मक विचारों के साथ काम को आसानी से पूरा करेंगे. इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. किसी ऐसे रिश्तेदार के यहां से निमंत्रण आयेगा, जहां आप बहुत दिनों से न जा पाये हों. आज आप भविष्य के लिए योजनाएं बनायेंगे.

Back to top button