अध्यातम

21 जुलाई का राशिफल: इन 5 राशि वाले लोगों को रखना होगा धैर्य वरना बिगड़ सकते काम ,पढ़े आपका दिन कैसा होगा

मेष राशि

आज आपका अड़ियल रवैया घर पर लोगों के दिलों को चोट पहुँचा सकता है, यहाँ तक कि नजदीकी दोस्त भी आहत हो सकते हैं। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। रिश्तों में निकटता आएगी।


वृषभ राशि
आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। अपना काम समय से पूरा कर लेंगे। दूसरे लोगों से आपको मदद मिलती रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


मिथुन राशि
किसी पुरानी बात को लेकर सहयोगियों से बहस हो सकती है, अत: सावधानी से काम लेकर विवादों को टालें। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रिश्तों में निकटता आएगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी।


कर्क राशि
आज आप व्यवस्थित अंदाज और एकाग्रता से काम लेंगे, तो ज्यादातर समस्याओं से समाप्त हो जायेंगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। भावुकता में नियंत्रण रखें। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं।


सिंह राशि
आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। सोचा हुआ काम समय पर पूरा हो जायेगा। पैसे कमाने के लिए नए मौके मिलेंगे। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।


कन्या राशि
कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा. आप जिस क्षेत्र में भी अपना भाग्य कलमाएंगे,आपको सफलता की प्राप्ति होगी. अपनी सफलता के परिणामों से बहुत ही खुश रहेंगे. परिवार का सहयोग आपके साथ बना रहेगा.यदि आप व्यापार करने में अपना भाग्य कलमाना चाहते हैं, आप अपने लक्ष्य को पूरा कर लेंगे.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बड़ा यह भाग्यशाली रहेगा. यदि आपने भविष्य के लिए कोई योजना बना रखी है,कल आपकी सभी योजनाएं फलदायक होंगी, जिससे आपका भाग्य उदय होगा.आपका मन हवन पूजा पाठ इत्यादि में लगा रहेगा,आप सारा दिन धार्मिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं.रूपए पैसे से संबंधित आपके मामले कल सुलझ सकते हैं.


वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.यदि आप किसी विशेष कार्य को करना चाहते हैं तो, उसको करने में आप कोई ढील ना दिखाएं,अन्यथा आपके आलस से आपका कार्य बिगड़ सकता है.यदि आप किसी इंटरव्यू की तैयारी कर रहे हैं तो,उसकी तैयारी मन लगाकर करें,अन्यथा आप इंटरव्यू में फेल भी हो सकते हैं.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, कल आप अपनी निजी जिंदगी में पूर्ण धैर्य से कार्य करेंगे, और आपके मन में धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति कुछ नई योजनाएं जन्म लेंगी.अपने परिवार पर पूरा भरोसा बनाए रखें, विपत्ति के समय में आपका परिवार ही आपके काम आएगा. आप आर्थिक मामलों में सक्रियता बनाए रखेंगे.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप किसी कार्य को मेहनत और लगन से करेंगे तो, आपका आप का प्रदर्शन बहुत ही बेहतर रहेगा. धन के लेन-देन से बचें. किसी को भी उधार देने से पहले उसके बारे में अच्छी तरह जांच पड़ताल कर ले. अन्यथा आपका पैसा फस सकता है. यदि आप कोई व्यापार करते हैं तो, आपको व्यापार मे थोड़ा सा घाटा हो सकता है ,जिससे आपको धन की हानी भी हो सकती हैं.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.कल आप अपने बुद्धि के बल से सभी को प्रभावित करेंगे. आप अपने परिवार के साथ बहुत ही आनंद भरे पल बिताएंगे जो,आपके लिए हमेशा यादगार रहेंगे. आप अपने मित्रों से मेलजोल बनाएंगे,उनके साथ कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं, जिससे आपका मनोरंजन भी होगा, इससे आपका अपने मित्रों के साथ में बहुत विश्वास बढ़ेगा.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.कल आपके घर में सुख सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है. आप अपने मन में दृढ़ विश्वास बनाए रखेंगे. कल आपके निजी व्यवसाय में बढ़ोतरी होगी.आप कोई नया वाहन या नया मकान खरीद सकते हैंतो,आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. कल आप अपने व्यक्तिगत और पारिवारिक मामलों में धैर्य से काम लेंगे,जिससे आपकी सभी परेशानियां भी हल हो जाएंगी.

Back to top button