बिग ब्रेकिंग

भीषण हादसा : कार सवार 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत…. शादी से लौट रहे कार सवार व्यापारी, पत्नी और तीन बेटियों की हुई मौत… कार में टक्कर के बाद …

राजनांदगांव 22 अप्रैल 2022। राजनांदगांव में एक बेहद ही भीषण हादसा हुआ है। देर रात कार सवार एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गयी है। मृतक राजनांदगांव का प्रतिष्ठित व्यापारी परिवार है, जो शादी समारोह से घर लौट रहा था। इस हादसे में व्यापारी, उसकी पत्नी और तीन बेटियों की जिंदा जलकर मौत हो गयी। हादसे के वक्त सभी शादी समारोह से घर लौट रहे थे। हादसा देर रात करीब 2 बजे की बतायी जा रहा है। जानकारी के मुताबिक नगर के प्रतिष्ठित व्यापारी कोचर परिवार के सुभाष कोचर, कांति देवी कोचर, भावना (रानी) कोचर, कुमारी वृद्धि (गोलू) कोचर और कुमारी पूजा कोचर का बालोद से वापस लौट रही थी, रात 2:00 बजे के आसपास सिंगारपूर के पास कार एक पुलिया से टकरा गयी और फिर उसमें भीषण आग लग गयी।

बीती रात राजनांदगांव-खैरागढ़ रोड पर ठेलकाडीह थानांतर्गत ग्राम सिंगारपुर में कार में आग लगने से पांच लोगों की जलकर मृत्यु हो गई।एक राहगीर अनुसार व प्राथमिक रूप से प्रतीत होता है की पुलिया में टकराकर पलटने से ऑल्टो गाड़ी में रात 2 बजे के बीच आग लग गई।जिसमे खैरागढ़ के गोलबाजार निवासी कोचर परिवार के लोग बालोद से शादी अटेंड के बाद लौट रहे थे।मृतकों में पति पत्नी और तीन 20-25 वर्षीय बेटियां थी। थाना ठेलकाडीह व एसडीओपी खैरागढ़ रात में घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। राजनांदगांव एसपी संतोष सिंह ने बताया की पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना की जांच में लगी है। एसपी ने बताया की प्रथम दृष्टिया हादसा कार के पलटने के बाद आग लगने से होना प्रतीत हो रहा है। घटना की जांच की जा रही है।

Back to top button