क्राइमहेडलाइन

“मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं”…. WhatsApp स्टेटस पर छात्र ने लिखा और फिर मिली छात्र की लाश… स्कूल जाने निकला था छात्र, लेकिन रास्ते में ….

दंतेवाड़ा। व्हाट्सएप मैसेज में लिखा- “मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं”…और फिर नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। 11वीं के छात्र की आत्महत्या ने कईयों को सकते में डाल दिया है। 11वीं में पढ़ाई करने वाले रिंकू मरकाम नाम के छात्र की दो दिन के बाद लाश मिली है। सुसाडड से पहले छात्र ने व्हाट्सएप स्टेट्स पर लिखा, “I am committing  suicide Today”। घटना वाले दिन वो स्कूल के लिए निकला था, लेकिन स्कूल पहुंचा नहीं। छात्र रिंकू मरकाम के दोस्तों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से वो शांत रहता था। लाश बरामदगी के बाद दंतेवाड़ा सिटी कोतवाली पुलिस मामले की जांच मेंजुट गयी है।

रिंकू बुरगुम का रहने वाला है। वो अपनी मौसी के घर पर रहकर पढ़ाई करता था। वो दो दिन पहले स्कूल जाने के लिए निकला था, लेकिन स्कूल नहीं पहुंचा। शक के आधार पर तलाशी शुरू हुई तो डंकनी नदी में छात्र की लाश मिली। सुसाइड करने से पहले रिंकू ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस में लिखा था मैं सुसाइड कर रहा हूं। जिस पर इसके एक गांव के ही रहने वाले दोस्त ने रिप्लाई कर मैसेज किया कि तू घर गया की नहीं। पुलिस छात्र के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।

आत्महत्या छात्र ने क्यों की और उसके पिछले कुछ दिनों से चुपचाप रहने के मुद्दे पर पुलिस उसके दोस्तों से पूछताछ कर रहीहै। अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Back to top button