ब्यूरोक्रेट्स

IAS ब्रेकिंग: ….दूसरी शादी करने जा रही है IAS टीना डाबी…हाथों में हाथ लिए दिखी…दोनों उम्र में है 13 साल का अंतर

राजस्थान 29 मार्च 2022।UPSC 2016 की टॉपर IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. राजस्‍थान कैडर की IAS अफसर टीना 2013 बैच के IAS प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) के साथ शादी के 7 फेरे लेंगी. दोनों 22 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं.

IAS टीना डाबी (Tina Dabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर टीना के 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. ऐसे में सगाई की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए टीना ने लिखा है कि ‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो’. इसके साथ ही हैशटैग में लिखा है फियांसे.

बता दें कि IAS प्रदीप गवांडे चुरू जिले के कलेक्टर भी रह चुके हैं. UPSC परीक्षा क्लियर करने से पहले  प्रदीप MBBS डॉक्टर भी रह चुके हैं. बताया जा रहा है कि जयपुर के एक निजी होटल में पूरा फंक्‍शन होगा. शादी के रिसेप्शन के लिए बड़ी संख्या में IAS अफसरों को निमंत्रण दिया गया है.

अतहर खान से की थी पहली शादी

बता दें कि टीना डाबी ने UPSC 2016 में सेकेंड टॉपर रहे अतहर खान से साल 2018 में शादी की थी. हालांकि, यह शादी ज्यादा नहीं चल सकी और दोनों ने साल 2020 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. IAS टीना डाबी अब IAS प्रदीप गवांडे के साथ जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. इसको लेकर टीना डाबी ने दोनों की सगाई वाली फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Back to top button